अखिलेश के बाद अब चाचा शिवपाल का केशव पर तंज, कहा- सीएम ने केशव को पकड़ाया झुनझुना

0

यूपी विधानसभा में आज सोमवार से मानसून सत्र की शुरुआत होने के बाद प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बाद उनके चाचा शिवपाल यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर हमला बोला. अखिलेश ने सोशल पोस्ट में मौर्य को मोहरा कहा था तो शिवपाल ने उन्हें बड़बोला नेता बताया. शिवपाल ने कहाकि केशव को जो विभाग मिला है वह संभल नहीं रहा और मुख्यमंत्री योगी ने झुनझुना पकड़ा दिया है.

अखिलेश ने केशव को बताया था मोहरा…

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले अखिलेश ने केशव पर तंज सकते हुए उन्हें मोहरा और दिल्ली वाईफाई का पासवर्ड बताया था. अखिलेश ने सोशल मीडिया एकाउंट एक्स से एक पोस्ट में लिखा था कि लगता है डबल इंजन वालों के बीच में एक और इंजन आ गया है, जो दिल्ली-लखनऊ के बीच शंटिंग करता है. ऐसा लग रहा है कि दो राजधानियों के बीच कोई इंटर-सिटी आवागमन सेवा चल रही है. यह बयान उस वक्त आया था जब केशव प्रसाद मौर्य को बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने दिल्ली बुलाया था.

सदन से बाहर आते हुए शिवपाल का केशव पर हमला

सदन के बाहर मीडिया से बात करते हुए सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने केशव प्रसाद मौर्य पर टिप्पणी की और कहा कि केशव प्रसाद बड़बोले नेता है यदि वह बयान न दें तो रात की रोटी नहीं हजम होगी. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने इन्हे विभाग देकर केवल झुनझुना पकड़ा दिया है और वह विभाग ही इनसे नहीं संभल रहा है.

टीबी मुक्त पंचायत अभियानः महगांव में लगा स्वास्थ्य शिविर, 6 लोगों में मिले टीबी के लक्षण

केशव ने कानून व्यवस्था की पीठ थपथपाई…

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भ्रष्टाचार, अपराध, गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बलिया में हुई कार्रवाई का जिक्र करते हुए कहा कि 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कहा कि कानून-व्यवस्था बेहतर हुई है. इससे सरकार की छवि पूरे देश में बनी है. डिप्टी सीएम ने आंकडे देकर बताया कि भाजपा सरकार ने अपराध पर लगाम लगाया है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More