वाराणसीः चोरों ने आलमारी तोड़कर कर दिया नगदी समेत आभूषण पार

भुक्तभोगी की सूचना पर पहुंची पुलिस, दिया कार्रवाई का आश्वासन

0

वाराणसी के राजातालाब थाना क्षेत्र के बीरभानपुर कैथापुर स्थित जगनारायण उपाध्याय के मकान में शनिवार की रात चोर अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखें आभूषण व नगदी सहित कीमती सामान उठा ले गए. इस मामले में जगनारायण ने थाने में तहरीर दी है.

Also Read: अखिलेश ने चला ब्राह्मण कार्ड, माता प्रसाद पाण्डेय बने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष

जगनारायन उपाध्याय ने बताया कि सुबह उठने पर देखा कि उनके एक कमरे का दरवाजा खुला हुआ था. लाइट जल रही थी. अंदर जाकर देखा तो अलमारी का ताला टूटा पड़ा हुआ था और उसमें रखे कीमती सामान, सोने व चांदी के आभूषण सहित नगदी रुपये गायब थे. बाकी सामान बिखरा पड़ा हुआ था. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. कुछ देर के बाद डायल 112 नंबर वाहन से पुलिसकर्मी पहंुचे. मौके की जांच और पूछताछ के बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया और लौट गई.

घर के पास खेल रही बच्ची से छेड़खानी, युवक गिरफ्तार

कोतवाली थाना क्षेत्र के दारानगर में बच्ची से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को पकड़ कर पाक्सो एक्ट के तहत जेल भेज दिया. बताया जाता है कि रविवार की सुबह 9 वर्षीया बालिका अपने घर के पास खेल रही थी. इस दौरान पड़ोस मे रहने वाला एक व्यक्ति आया बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. उसकी इस हरकत को बच्ची की मां ने देख लिया. इसके बाद थाना कोतवाली पहुंचकर मां ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी. बाद में पुलिस ने दारानगर निवासी अजय कुमार को पकड़ कर 75/ बीएनएस व पास्को एक्ट में जेल भेज दिया.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More