कांग्रेस जिस पार्टी के सहारे खड़ी होगी, उसे निगल जाएगी- जेपी नड्डा

0

लखनऊ: लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के बाद आज राजधानी के डॉ. राम मनोहर लोहिया विश्वविधालय के डॉ. आंबेडकर सभागार में भाजपा की एक दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति बैठक हो रही है. इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शिरकत की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. वहीं, बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और दोनों डिप्टी सीएम सहित कई नेता और पदाधिकारी मौजूद रहें.

इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा आज की भी पार्टी है और भविष्य की पार्टी भी. हमको ये बात समझनी चाहिए कि हमारे कंधों पर जो जिम्मेवारी सौंपी गई है वह मौसमी नहीं है. यह जिम्मेवारी सदैव और निरंतर हमारे कंधों पर है. उन्होंने कहा कि हम पूरे भारत में राजनीति करते हैं. देश का कोई ऐसा कोना नहीं है जहां भाजपा की उपस्थित ना हो.

धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है कांग्रेस- नड्डा

उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि किस पार्टी ने संविधान का गला घोटा है. 90 बार कांग्रेस ने चुनी हुई सरकारों को गिराया है. मोदी की दस साल की सरकार में सिर्फ जम्मू में सरकार को हटाकर राष्ट्रपति शासन लगाया गया है. कांग्रेस पार्टी धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है. कांग्रेस संविधान की हत्या करनी वाली पार्टी है.

राम मंदिर हमारे लिए चुनावी मुद्दा नहीं

जेपी नड्डा ने कहा कि यह सभी पार्टियों को समझ लेना चाहिए कि राम हमारे लिए चुनाव का मुद्दा नहीं है. राम मंदिर हमारे लिए विचारधारा है. भाजपा जब दो सीटों पर थी तब भी वह मुद्दों पर राजनीति करती थी वह आज भी मुद्दों पर ही राजनीति करती है.

कश्मीर के बाद अब मणिपुर में CRPF काफिले पर हमला, एक जवान शहीद

कांग्रेस के भाई बहन पढ़े-लिखे अनपढ़

बैठक को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि- कांग्रेस के भाई बहन पढ़े-लिखे अनपढ़ है. उन्हें नहीं मालूह है कि संविधान की हत्या किसने की और किसने संविधान की रक्षा की. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सदैव आगे बढ़ने के लिए पीछे देखना पड़ता है. शायद इन भाई बहन से ऐसा नहीं देखा इसलिए यह अनपढ़ जैसी बातें कर रहे हैं.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More