“वोट नहीं दोगे तो काम नहीं करूंगा”… BJP विधायक के बिगड़े बोल…

0

यूपी: उत्तर प्रदेश की नगीना लोकसभा सीट से चुनाव हारने वाले भाजपा के नहटौर विधानसभा के विधायक ओम कुमार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ओम कुमार के इस वीडियो में सुना जा सकता है जिसमें वह कह रहे हैं कि वोट नहीं दोगे तो काम नहीं करूंगा. अब सबका साथ और सबका विकास वाला मामला नहीं चलेगा. इतना ही नहीं उन्होंने नवनिर्वाचित सांसद चंद्रशेखर पर भी जमकर हमला बोला.

नहटौर सीट से विधायक हैं ओम कुमार

बता दें कि बिजनौर के नहटौर सीट से विधायक है ओम कुमार. उन्होंने कहा कि अब सबका साथ- सबका विकास वाला मामला नहीं चलेगा. जो वोट देगा केवल उसी का काम होगा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि एक मजहब के लोगों ने वोट इसलिए नहीं दिया कि उन्हें मोदी और योगी से गुंडागर्दी का लाइसेंस मिल जाए. हम ऐसे लोगों को लाइसेंस नहीं देने देंगे और उनका इलाज किया जाएगा.

सरकार में सिखाया जाता है गुंडों को सबक…

विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ओम कुमार ने कहा कि जो आधिकारी कार्यकर्ताओं की नहीं सुनेगा उसको जिले में नहीं रहने दिया जाएगा. आपको (कार्यकर्ताओं) सिर्फ काम बताना है. अगर आपका काम नहीं होगा तो अधिकारी भी जिले में नहीं रहेगा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा जो गुंडों का साथ देगा उसका गुंडों जैसा इलाज किया जाएगा. हमारी सरकार में गुंडों को ऐसा सबक सिखाया जाता है कि उनकी तीन-तीन पीढ़ियां भी याद रखती हैं.

चंद्रशेखर पर साधा निशाना…

ओमकुमार ने चंद्रशेखर का बिना नाम लिए हुए कहा कि कुछ लोग कांवड़ रोकने की बात करते हैं. मैं कहता हूं कि अगर किसी में हिम्मत है तो वह कांवड़ रोक कर दिखाए . उन्होंने कहा कि हमारे लोग जिले में कांवड़ की एंट्री होने पर उसका स्वागत करेंगे और उसका पूरा सम्मान करेंगे.

मणिपुर में हिंसा प्रभावित लोगों से मिले राहुल, असम में बाढ़ पीड़ितों का जाना हाल

लड़े थे 2024 लोकसभा चुनाव…

बता दें कि ओम कुमार लोकसभा चुनाव 2024 का चुनाव नगीना सीट से लड़े थे. यहां इनका मुकाबला चंद्रशेखर रावण और समाजवाजी पार्टी से था लेकिन लोकसभा चुनाव में चंद्रशेखर ने उन्हें हरा दिया. इतना ही नहीं चुनाव हारने के बाद भाजपा विधायक लगातार अपने विरोधियों पर हमलावर है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More