प्रयागराज में अपना दल (एस) के नेता की गोलीमार कर हत्या….

0

प्रयागराज: प्रदेश में संगम नगरी से मशहूर प्रयागराज के सोरांव इलाके में आज अपना दल के नेता इंद्रजीत पटेल की दिनदहाड़े गोली मारकर बदमाश ने हत्या कर दी. घटना को अंजाम देकर बदमाश लोगों को धमकाते हुए रफूचक्कर हो गए. हत्या के बाद पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आशंका जताई जा रही है कि किसी पुरानी रंजिश के चलते इंद्रजीत पटेल की हत्या की गई है. हत्या के बाद ग्रामीणों में आक्रोश नजर आ रहा है, जिसके बाद इलाको को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

क्या है पूरा मामला ? …

दरअसल, गंगापार के सोरांव इलाके में रविवार की सुबह खेत को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसके बाद मामला बढ़ गया. इसी दौरान अपना दल के नेता इंद्रजीत पटेल की मनबढ़ ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्याकांड के बाद आरोपित तमंचा लहराता हुआ गांव के लोगों को धमकाने लगा. आरोपित के हाथ में तमंचा होने की वजह से किसी ने उसके पास जाने की हिम्मत नहीं की. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित ने असलहा लहराते हुए भागने का प्रयास किया लेकिन उसे दबोच लिया गया. इस हादसे के बाद से पूरे गांव में तनाव का माहौल है. सूत्रों के अनुसार आरोपित इलाहाबाद के हाईकोर्ट का वकील है.  मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी का एक नेता गंगापार इकाई के विधि प्रकोष्ठ में वह कार्यकारिणी सदस्य भी था.

सिर में मारी गोली…

पुलिस के मुताबिक आरोपित ने घात लगाकर वारदात को अंजाम दिया है. गोली इंद्रजीत पटेल के सिर में लगी है. इसकी वजह से गोली लगते ही इंद्रजीत पटेल जमीन पर गिर पड़े और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ आरोपित को भी दबोच लिया है. पुलिस ने उसके पास से दो देसी पिस्टल बरामद कर मामले की जांच कर रही है.

काशी का प्रसिद्ध रथयात्रा मेला शुरू, निकली कालभैरव की भव्य शोभायात्रा

लंबे समय से चल रहा था भूमि विवाद

बताया जा रहा है कि इंद्रजीत पटेल एलएलबी के अंतिम वर्ष का छात्र था. पड़ोसी सर्वेश से उसका लंबे समय से जमीन का विवाद चल रहा था. रविवार सुबह उसी विवादित जमीन पर इंद्रजीत खेत में पानी लगाने गए थे. इसी बीच इसकी जानकारी सर्वेश को हुई वह तमंचा लेकर मौके पर पहुंचा और वाद-विवाद के बाद देखते ही देखते इंद्रजीत के सिर में उसने गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More