चेन्नई पहुंची मायावती, आर्मस्ट्रांग की हत्या की उठाई CBI जांच की मांग

आर्मस्ट्रांग की हत्या की CBI जांच की मांग

0

Mayawati in TamilNadu: तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की शुक्रवार को हत्या की घटना के बाद आज उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम और बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती अपने भतीजे आनंद के साथ चेन्नई पहुंची. इस दौरान मायावती ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और राज्य सरकार पर हमला बोला. इतना ही नहीं उन्होंने आर्मस्ट्रांग की हत्या की CBI जांच की मांग की.

मुख्यमंत्री स्टालिन पर बोला हमला…

चेन्नई पहुंची मायावती ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन पर तीखा हमला बोला और कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था ठप पड़ गई है. यहां की सरकार एक बड़े राजनीतिक दल के अध्यक्ष को सुरक्षा देने में नाकाम रही. ऐसे में अगर के. आर्मस्ट्रांग के परिजन को न्याय नहीं मिला तो इसका अंजाम स्टालिन और उनकी सरकार को भुगतना होगा.

DMK सरकार पर भरोषा नहीं- मायावती

चेन्नई पहुंची मायावती ने कहा कि उनको प्रदेश की DMK सरकार पर भरोसा नहीं है. हत्यारों को पकड़ने के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति हुई है जो कि एक गहरी साजिश है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यह जांच होनी चाहिए कि हत्यारों ने हमारे नेता को क्यों मारा. मायावती ने कहा कि अगर स्टालिन सरकार गंभीर होती तो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाता, लेकिन अब चूंकि ऐसा नहीं है इसलिए हम राज्य से CBI जांच की मांग करते हैं.

बसपा समर्थकों ने उठाई ADGP को बर्खास्त करने की मांग…

बता दें कि भतीजे आकाश आनंद के साथ चेन्नई पहुंची मायावती ने आर्मस्ट्रांग को श्रधांजलि दी और उनके परिजनों से मुलाकात की. वहीँ इस दौरान BSP के समर्थकों ने ADGP को बर्खास्त करने की जोरदार मांग उठाई . इतना ही नहीं समर्थकों ने कहा कि आर्मस्ट्रांग के शव का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ होना चाहिए. तमिलनाडु BSP इकाई ने कहा कि जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है असल में वो अपराधी है ही नहीं.

बादलों में छुपा चांद, नहीं हो सका दीदार, मोहर्रम की पहली तारीख 8 जुलाई को

फ़ूड डिलीवरी ब्वाय की भेष में थे हमलावर…

बताया जा रहा है कि तमिलनाडु BSP प्रेसीडेंट अपने घर में समर्थकों के साथ बातचीत कर रहे थे तभी 6 बाइक सवार उनके घर में आए और उनपर छुरी और दरांती से हमला कर दिया. इनमें से चार हमलावर फ़ूड डिलीवरी ब्वाय की वेश में थे. हमले के बाद आर्मस्ट्रांग को आनन फानन में शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More