वाराणसीः मैजिक की बाइक से टक्कर में एक की मौत, दूसरा गंभीर

मिर्जामुराद में रांग साईड से आई मैजिक ने मारी बाइक में टक्कर

0

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के साधु की कुटिया स्थित निजी हॉस्पिटल के समीप मंगलवार की देर शाम गलत दिशा से आ रही भैस लदी मैजिक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना के बाद चालक मैजिक वाहन छोड़कर फरार हो गया. युवक की मौत की खबर मिलते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Als0 Read: 16 वर्षों से फरार कैदी और 25 हजार का इनामिया एसटीएफ के हत्थे चढ़ा

जीजा के यहां से घर लौट रहा था जितेंद्र, सूरत में करता था काम

जानकारी के अनुसार मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के मुंगलाबीर गांव निवासी 32 वर्षीय जितेंद्र कुमार पटेल अपने पड़ोसी 28 वर्षीय सर्वेश पटेल उर्फ भुंवर के साथ मंगलवार को अपनी बाइक से जीजा रमेश पटेल के राजातालाब स्थित घर से वापस अपने घर लौट रहा था. तभी साधु की कुटिया के समीप गलत दिशा दक्षिण लेन से भैंस लादकर आ रही तेज रफ्तार मैजिक वाहन ने जितेन्द्र की बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सर्वेश गम्भीर रूप से घायल होकर सड़क पर बेहोश हो गया. दुर्घटना देख जबतक आसपास के लोग और राहगीर पहुंचते मैजिक चालक अपना वाहन छोड़कर भाग निकला. घटना की सूचना पर चौकी प्रभारी खजूरी हरिनारायण शुक्ला सहयोगियों के साथ पहुंचे. मृतक के शव को कब्जे में लिया और घायल को ट्रामा सेंटर भेजा.

मौत की खबर मिलते ही मचा कोहराम, पत्नी बदहवास

उधर, जितेंद्र के मौत की खबर मिलते ही परिजन रोते-बिलखते थाने पहुंचे. मृतक जितेंद्र सूरत में रहकर कार्य करता था. उसके दो बच्चे प्रभात 8 वर्ष व परी 6 वर्ष हैं. पत्नी रेनू, पिता केशव प्रसाद पटेल, माता मन्ना देवी की हालत बदहवासों जैसी है. जितेंद्र तीन भाईयो में दूसरे नम्बर का था. पुलिस मैजिक चालक की तलाश कर रही है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More