काशी के जनप्रतिनिधियों ने दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी को दिया जीत का प्रमाणपत्र, हुए भावविभोर

चुनावी माहौल की ली जानकारी, मतदान प्रतिशत के समीकरण का फीडबैक लिया

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी संसदीय क्षेत्र से जीत के बाद गुरुवार की शाम पहली बार दिल्ली में काशी के जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की. जनप्रतिनिधि उन्हें जीत का प्रमाण पत्र देने गये थे. जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों ने उनको जीत का प्रमाणपत्र सौंपा. इस दौरान वे भावविभोर हो गए.

Also Read: मोदी के आगमन से पहले भूमिहारों की रिपोर्ट तैयार, ठीकरा फूटा पिछड़ी जाति के नेताओं पर

पीएम ने प्रमाणपत्र को जनता का जनादेश बताते हुए ससम्मान ग्रहण किया. उन्होंने सभी को बैठाया और काशी का हाल पूछा. चुनावी माहौल की जानकारी ली. मतदान प्रतिशत के समीकरण का फीडबैक भी लिया. उन्होंने काशी के लोगों का आभार जताया. भाजपा काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री जो तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री पद का शपथ लेंगे, उन्हें प्रमाणपत्र प्रधानमंत्री आवास पर सांपने का सौभाग्य मिला.  हमलोगों को उनका आशीर्वाद प्राप्त हुआ. काशी से प्रमाणपत्र लेकर पहुंचे प्रतिनिधिमंडल में दिलीप पटेल के अलावा महापौर अशोक तिवारी, प्रदेश के मंत्री रवींद्र जायसवाल, मंत्री डॉ. दयाशंकर मिश्र दयालु, जिलाध्यक्ष व एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, एमएलसी धर्मेन्द्र राय, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय आदि रहे.

11 जून को काशी आ सकते हैं मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से तीसरी बार जीत हासिल करने के बाद 9 जून को पद की शपथ ले सकते हैं.  इसके बाद पीएम मोदी का तीसरे कार्यकाल के तौर पर पहला दौरा काशी का होगा. संभवतः 11 जून को वह काशी आ सकते हैं. मां गंगा को प्रणाम करने के साथ श्रीकाशी विश्वनाथ व बाबा काल भैरव का दर्शन पूजन करेंगे. बड़ा लालपुर स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय संकुल या सिगरा स्थित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन करेंगे. पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर बनारस भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है.

बता दें कि वर्ष 2019 में जीत के बाद काशीवासियों व कार्यकर्ताओं का धन्यवाद देने के लिए वे 27 मई को काशी आए थे. श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद पंडित दीनदयाल उपाध्याय हस्तकला केन्द्र में आयोजित समारोह को संबोधित किया था. पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और वाराणसी के मतदाताओं का आभार जताया था.

एक्स पर लिखकर जता चुके हैं आभार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में काशी का लगातार तीसरी बार प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं का आभार जताया है. प्रधानमंत्री ने एक्स हैंडल पर लिखे अपने संदेश में कहा है कि इस जीत में बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद भी शामिल है.

दिया भरोसा, काशी का विकास और तेज गति होगा

पीएम मोदी ने लिखा है-” बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद से काशी के सम्मानित मतदाताओं ने लगातार तीसरी बार मुझे अपना सांसद चुना है. ये काशी के लाखों मतदाताओं के विश्वास की विजय है. मेरा काशी के परिवार के हर सदस्य को इस जीत के लिए हृदय से आभार. मेरा विश्वास है कि काशी की विकास यात्रा भविष्य में और तेज गति से आगे बढ़ेगी. ॐ नमः पार्वती पतये, हर-हर महादेव”.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More