कंगना रनौत के लिए सीएम योगी ने किया प्रचार, बोले- हिमाचल की बेटी में मीरा की भक्ति, महारानी पद्मिनी का तेज और लक्ष्मी बाई का शौर्य

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिमाचल प्रदेश के डालपुर में मंडी लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी कंगना रनौत के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी ने कंगना रनौत की जमकर तारीफ और लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की. सीएम योगी ने कहा कि हिमाचल की बेटी कंगना रनौत में मीराबाई की भक्ति, महारानी पद्मिनी का तेज और विरोधियों से जूझने के लिए महारानी लक्ष्मी बाई की तरह शौर्य और वीरांगना का भाव है.

विकास कार्य करने का जज्बा और सामर्थ्य है

सीएम योगी ने कहा, कांग्रेस और उद्धव ठाकरे की सरकार को इन्होंने (कंगना रनौत) मुंबई में सड़कों पर लाकर पानी पिलाने को मजबूर कर दिया था. कंगना रनौत के पास प्रतिभा है, कला है और कार्य करने की क्षमता है. विकास कार्य करने का जज्बा और सामर्थ्य है. पहाड़ से निकलकर अपने दम पर, अपने संघर्षों से फिल्म जगत में इन्होंने अपना मुकाम बनाया. इन्होंने जयललिता का शानदार रोल निभाया था. अब कुल्लू वासियों की जिम्मेदारी बनती है कि इन्हें अपना सांसद बनाकर संसद में भेजें.

कंगना जी के लिए जरूर जाऊंगा

सीएम योगी ने बिजली महादेव और हिंडम्बा माता की धरा को नमन करते हुए कहा कि यहां का मौसम बहुत सुहावना है. मैदान में हम लोग झुलस रहे हैं. दिल्ली का तापमान 52 डिग्री और गोरखपुर में 48 डिग्री तापमान था. जब यहां आया तो बहुत राहत महसूस हुई, अहसास हुआ कि हिमाचल को देवभूमि क्यों कहा जाता है. मेरा जन्म भी पहाड़ों में ही हुआ है. ये प्रकृति और परमात्मा का संयोग है कि मुझे यूपी में सेवा का अवसर प्राप्त हुआ है. जब मुझे हिमाचल में प्रचार के लिए कहा गया तो मैंने कहा था कि कंगना जी के लिए जरूर जाऊंगा.

काशी के व्यापारियों ने बताया महंगाई प्रमुख मुद्दा, जीएसटी में बदलाव की जरूरत

उन्होंने कहा कि आज पूरे हिंदुस्तान में एक ही नारा गूंज रहा है, वह है ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ और ‘अबकी बार 400 पार’. पूरा देश कह रहा है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे. पूरा चुनाव रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच आकर सिमट गया है. रामद्रोही वही हैं, जो आतंकवाद और नक्सलवाद का समर्थन करते हैं, जो भारत की अस्मिता और अस्तित्व पर प्रश्नचिह्न खड़ा करते हैं, जिन्होंने विकास को बाधित किया और गरीबों के हक पर डकैती डाली.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More