INDIA Alliance की सरकार बनी तो अगले दिन जेल से बाहर आऊंगा: केजरीवाल

0

दिल्ली नई शराब नीति घोटाला मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत मिली है. जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुनावी प्रचार अभियान में जुट गए हैं. इसी बीच उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर 4 जून को इंडिया अलायंस की सरकार देश में बनती है तो वो 5 जून को जेल से बाहर आ जाएंगे.

1 जून तक मिली अंतरिम जमानत

कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े एक धनशोधन मामले में गिरफ्तार सीएम केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए उच्चतम न्यायालय ने एक जून तक अंतरिम जमानत दी है. न्यायालय के आदेश के अनुसार उन्हें 2 जून को आत्मसमर्पण करना होगा और जेल वापस जाना होगा. लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के तहत एक जून को मतदान होगा और मतगणना एक साथ चार जून को होगी.

यह भी पढ़ें- “रामलला की इच्छा है कि उनका भक्त फिर से बने पीएम”, CM Yogi बोले- घोटालों से भरा है सपा का इतिहास

केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के पार्षदों को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि तिहाड़ में हिरासत के दौरान उन्हें अपमानित करने के प्रयास किए गए. उन्होंने दावा किया, “तिहाड़ में मेरी कोठरी में दो सीसीटीवी कैमरे थे और 13 अधिकारी उनकी फीड पर नजर रख रहे थे. बताया गया कि सीसीटीवी फुटेज प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को भी दिया गया था. मोदी जी मुझ पर नजर रख रहे थे. मुझे पता नहीं कि मोदी जी को मुझसे क्या परेशानी है.”

5 जून को वापस आ जाऊंगा, अगर…

दिल्ली सीएम ने कहा, “मुझे 2 जून को जेल वापस जाना होगा. मैं जेल के अंदर 4 जून को चुनाव परिणाम देखूंगा. अगर इंडिया गठबंधन सत्ता में आता है तो पांच जून को मैं वापस आऊंगा.”

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More