वाराणसी : चोलापुर में लाठियों से पीट-पीटकर वृद्ध की हत्या, 3 की हालत गंभीर

चार आरोपितों के खिलाफ मारपीट, धमकी और अनिच्छित हत्या का मुकदमा दर्ज

0

वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के नेहिया गांव में रविवार को पुरानी रंजिश को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले. इस घटना में 55 वर्षीय रमेश राम की इलाज के दौरान मौत हो गयी. जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ मारपीट, धमकी और अनिच्छित हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

Also Read: जेल का जवाब वोट से, आप पार्टी का स्लोगन जारी

नेहिया गांव के सुरेश ने चेलापुर थाना में प्रार्थना पत्र दिया. बताया कि गांव के कुछ लोगों से उसके परिवार की पुरानी रंजिश है. इसी रंजिश को लेकर रविवार की सुबह साढ़े दस बजे दोनों पक्षों में विवाद हुआ. इस दौरान विपक्षी राहुल, रोहित, विकास, भोपीचंद और अन्य लोग लाठी-डंडे लेकर उसके घर चढ़ आए. हमलावरों ने लाठियों से पीट-पीटकर मेरे भाई रमेश और ज्वाला, भतीजे जितेंद्र और मिथुन को घायल कर दिये. इसके बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रमेश राम की मौत हो गई. पुलिस ने अनिच्छित हत्या, मारपीट, धमकी की रिपोर्ट दर्ज किया है.

बाइक चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों से बदसलूकी

लोकसभा चुनाव को देखते हुए आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद भी एक खास संगठन के लोग पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने से बाज नही आ रहे हैं. रविवार की रात गोदौलिया चौराहे पर पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी पर तैनात प्रशिक्षु दरोगा से संगठन का एक व्यक्ति न केवल उलझ गया बल्कि वर्दी उतरवा लेने की धमकी तक दे डाली. दरअसल हुआ यह कि गोदौलिया चौराहे पर फोर्स तैनात थी और वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने बिना नम्बर की रेसर बाइक को पुलिस ने रोक लिया. बाइक रोकते ही उस पर सवार युवक अपने संगठन का नाम लेकर दरोगा को अर्दब में लेने की कोशिश करने लगा. उसने अपने कुछ दोस्तों को भी बुला लिया. उसने दरोगा और पुलिसकर्मियों से बदसलूकी की और वर्दी उतरवाने की धमकी देकर दोस्तों के साथ चला गया. इस मामले में एसीपी प्रज्ञा पाठक का कहना है कि घटना का वीडियो है. उसके जरिए आरोपित को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More