अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा के घर पर फेकें बम?

0

वाराणसी: प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने पुलिस और मीडिया के सामने इस घटना को अंजाम दिया है. इस हत्याकांड से पूरा यूपी दहल उठा। इस बीच खबर आ रही है कि अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा के घर के पास बम फेंके गए हैं। बम फेंकने की घटना सीटीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। अब पुलिस ने इस सीसीटीवी के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

इस घटना को लेकर प्रयागराज सीसी ने कहा कि अवगत कराना है कि कटरा में गोबर वाली गली में बम चलने की सूचना प्राप्त हुई है. मौके पर जाने पर पता चला कि हर्षित सोनकर और आकाश सिंह छोटू रानू की रौनक यादव के बीच में कुछ विवाद हुआ. इस पर हर्षित सोनकर ने आकाश रौनक व छोटे पर बम से हमला कर दिया, लेकिन कोई भी जख्मी नहीं हुआ. यह हमला विजय मिश्रा के घर के सामने गली में हुआ है और हमला विजय मिश्र के ऊपर हुआ है, यह सूचना झूठी है. मौके पर जांच की जा रही है. कानून और व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है.

इधर अब अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में SIT की जांच तेज हो गई है। अब SIT की टीम उन गवाहों से पूछताछ कर रही है, जो लोग हत्या के वक्त अस्पताल परिसर में मौजूद थे। CCTV और बयानों के आधार पर पुलिस उन गवाहों से कई तरह की जानकारियों को एकत्र करने की कोशिश में जुटी है। इनमें अस्पताल के स्टाफ, सफाई कर्मचारी, पुलिसकर्मी और आसपास के लोग शामिल हैं जो अस्पताल परिसर में हत्या के वक्त मौजूद दिखे थे।

पता हो कि, उत्तरप्रदेश पुलिस, उमेश हत्याकांड के बारे में पूछताछ करने के लिए अतीक को साबरमती जेल से प्रयागराज लाई थी। वहीं अतीक मीडियाकर्मियों से बात कर रहा था, तभी अपराधियों ने सीधे उसके सिर में गोली मार दी थी। उस समय उसके साथ उसका भाई अशरफ भी था। इतना ही नहीं बदमाशों ने दोनों पर कई राउंड गोलियां बरसाईं। इस हमले में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Also Read: अतिक अहमद हत्याकांड: व्यापक रूप सें इस घटना को कवर कर रही विदेशी मीडिया

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More