OnePlus के इस लेटेस्ट फोन की सेल शुरू पाए इतनी कीमत में

0

OnePlus ने हाल में नया स्मार्टफोन Nord CE 3 Lite 5G लॉन्च किया है. इस फोन की पहली से आज से शुरू हो गई है. इसे अमेजन और वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. इसी के साथ OnePlus Nord Buds 2 की सेल भी शुरू हो चुकी है. अगर आप मिड रेंज स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो इस डिवाइस के बारे में सोच सकते हैं.

ये लेटेस्ट स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल कैमरा, 120 हर्ट्ज रेट वाले LCD पैनल और Snapdragon 695 चिपसेट के साथ आता है. आइए डिटेल में जानते हैं इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन और ऑफर्स के बारे में…

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की कीमत…

ये फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है. इसके बेस मॉडल में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज दिया गया है, जिसकी कीमत 19,999 रुपये है. वहीं 256GB वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है. इसके अलावा अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 1,000 रुपये का इस्टेंट डिस्काउंट अलग से दिया जाएगा.

इसके अलावा इस फोन को खरीदने पर शुरुआती कस्टमर्स को कंपनी OnePlus Nord Buds CE ईयरबड्स मुफ्त में दे रही है. इतना ही नहीं अगर आप स्मार्टफोन के साथ OnePlus Nord Watch खरीदते हैं, तो हजार रुपये की छूट अलग से मिलेगी.

इसके अलावा OnePlus Nord Buds 2 की कीमत 2,999 रुपये है. कंपनी का दावा है कि चार्जिंग केस के साथ इसकी बैटरी 36 घंटे तक चलेगी.

 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन…

इस फोन में 6.72 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है , जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है.. यह डिवाइस एंड्राइड 13 पर बेस्ड OxygenOS 13 के साथ आता है. इस फोन के रियर में 108MP का मेन कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा है.

इसके अलावा फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है. इसे USB Type-C चार्जर से बूस्ट किया जा सकता है. इस फोन का वजन 195 ग्राम है.

Also Read: मात्र 9 हजार की कीमत में पाए 11 जीबी रैम वाला ये फोन

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More