बिहार: टूट गई AIMIM, असदुद्दीन ओवैसी के 4 विधायक RJD में होंगे शामिल

0 61

बिहार की राजनीति से इस समय की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन बिखर गई है. खबर है कि एआईएमआईएम के चार विधायक आरजेडी में शामिल होने जा रहे हैं. इसकी पुष्टि खुद बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने की है.

बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात करके निकलते तेजस्वी यादव

बुधवार की दोपहर को अचानक तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय सिन्हा के कमरे में एआईएमआई एम के 4 विधायकों के साथ पहुंचकर मुलाकात की. इस दौरान अख्तरुल इमान को छोड़कर ओवैसी की पार्टी के सभी विधायक मौजूद रहे.

पार्टी के जो विधायक आरजेडी में शामिल हो रहे हैं उनके नाम कोचाधामन सीट से विधायक मुहम्मद इजहार अस्फी, जोकीहाट से विधायक शाहनबाज आलम, बायसी से विधायक रुकनुद्दीन अहमद, बहादुरगंज से विधायक अनजार नईमी हैं.

इन 4 विधायकों के शामिल होने के साथ ही आरजेडी बिहार में भाजपा को पीछे छोड़ सबसे बड़ी पार्टी बन जाएगी. अब आरजेडी के विधानसभा में 79 विधायक होंगे. वहीं बीजेपी 77 विधायकों के साथ दूसरे नंबर की पार्टी होगी.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More