बजरंग पुनिया संग अखाड़े में पहुंचे राहुल गांधी

प्रियंका ने की थी बजरंग और साक्षी से मुलाकात

0

नई दिल्ली: देश में भारतीय कुश्ती संघ में अध्यक्ष को लेकर छिड़ी जंग के बीच आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी( rahul gandhi) हरियाणा ( hariyana) के बहादुरगढ़ में में दीपक पुनिया( DEEPAK PUNIA)  के अखाड़े में पहुंचे. इस दौरान राहुल गांधी के साथ भारतीय पहलवान और कुश्ती संघ में अध्यक्ष के विरोध में शामिल बजरंग पुनिया (BAJRANG PUNIA) भी साथ दिखे. वहीं राहुल गाँधी ने अखाड़े में मौजूद पहलवानों से बातचीत की. इसी अखाड़े से दीपक और बजरंग पुनिया ने अपनी कुश्ती की शुरुआत की थी.

राहुल ने पहलवानों से की बातचीत…

हरियाणा में झज्जर के छारा गांव में वीरेंदर आर्य के अखाड़े में पहुंचकर राहुल गांधी ने पहलवानों से उनकी कसरतों के बारे में जानकारी ली . साथ ही उनके कैरियर में हो रही समस्याओं के बारे में जाना . बजरंग पुनिया ने बताया कि राहुल गांधी यहां पहलवानों की दिनचर्या के बारे में जानने और उनके रूटीन को देखने आये थे. इस दौरान राहुल ने यहां कुछ देर कसरत भी और फिर वापस दिल्ली लौट गए.

खींचतान के बीच अखाड़े पहुंचे राहुल गांधी-

आपको बता दें कि राहुल गांधी ऐसे समय में अखाड़े में पहुंचे है जब भारतीय कुश्ती संघ को लेकर विवाद चल रहा है. केंद्रीय खेल मंत्रालय ने नई WFI की संस्था को रद्द कर दिया है और नवनिर्वाचित अध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया है. नवनिर्वाचित अध्यक्ष संजय सिंह को भाजपा नेता ब्रज भूषण शरण सिंह का करीबी माना जाता है.

अखाड़े में कोच से की मुलाकात-

अखाड़ा पहुंचे राहुल गांधी ने कोच वीरेंद्र आर्य से मुलाकात की. कोच के अनुसार किसी को राहुल गांधी की आने के बारे में जानकारी नहीं थी. हम लोग अभ्यास कर रहे थे तभी अचानक वह आ गए. उन्होंने हमारे साथ कसरत की और फिर हमारे व्यायाम और खेल के बारे में जानकारी ली.

Agra-Lucknow Express Way : कोहरे में टकराई 6 गाड़ियां, एक मृत कई जख्मी..

प्रियंका ने की थी बजरंग और साक्षी से मुलाकात-

आपको बता दें कि ब्रजभूषण शरण सिंह के करीबी संजय सिंह( SANJAYSINGH)  को नया अध्यक्ष चुने जाने के विवाद के बाद प्रियंका गाँधी (PRIYANKAGANDHI) ने पहलवान बजरंग पुनिया और साक्षी मालिक( SAKSHIMALIK) से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद प्रियंका गाँधी ने कहा कि मैं एक महिला होने के नाते साक्षी मालिक से मिलने आई हूँ, इसमें कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए, क्योंकि यह मामला खेल का है जो हमारे देश का गौरव बढ़ाता है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More