Horoscope 5 October 2023 : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढे आज का राशिफल

0

मेष राशि

साहस संवाद और पराक्रम बढ़ाने का समय है. शुभ सूचनाएं प्राप्त होंगी. बंधुत्व भाव बनाए रखेंगे. करियर कारोबार में सक्रियता लाएंगे.  तर्क बहस से बचेंगे. बड़प्पन बढ़ाएंगे. नकारात्मक लोगों से दूरी रखेंगे. बड़ों से सानिध्य रहेगा.  भेंटवार्ता में प्रभावी रहेंगे. महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है. संबंधों में सहज रहेंगे. सामाजिक कार्यां में सफलता पाएंगे. सहकारिता पर जोर रखेंगे. वाणिज्यिक मामलों को गति देंगे. रिश्तों में मजबूती आएगी. यात्रा की संभावना है.

वृषभ राशि

आप अपने आप को सामान्य से ज्यादा अपने विचारों पर विचार करते हुए पा सकते हैं। आप अपनी पेशेवर पहचान पर पुनर्विचार करने के लिए इस चुनौतीपूर्ण समय का उपयोग कर सकते हैं, जो लंबे समय में भारी लाभांश दे सकता है। आप अपने कपड़े बदलकर, अपने ऑनलाइन पोर्टफोलियो को फ्रेश करके, अपनी प्रोफाइल को अपेडट करके और आपके द्वारा प्राप्त किसी भी सुझाव को लागू करके अपनी पेशेवर छवि को पूरी तरह से साफ कर सकते हैं।

मिथुन राशि

व्यक्तिगत मामलों में संवार बनाए रखेंगे. करीबियों से सुखद प्रस्ताव पाएंगे. निसंकोच आगे बढ़ेंगे. घर में हर्ष आनंद बना रहेगा. प्रत्येक कार्य सूझबूझ और समर्पण के साथ करेंगे. बहुमुखी प्रतिभा के प्रदर्शन से सभी प्रभावित होंगे. महत्वपूर्ण कार्य सधेंगे. उल्लेखनीय प्रयासों को आगे बढ़ाएंगे. साख सम्मान में वृद्धि होगी. करीबियों का भरोसा जीतेंगे. शुभ प्रस्ताव प्राप्त करेंगे. सकारात्मकता बढ़त पर रहेगी. भावनाओं पर नियंत्रण बढ़ाएंगे. सृजन कार्यां में रुचि लेंगे. स्वयं पर ध्यान देंगे.

कर्क राशि

पेशेवर मोर्चे पर आपको अपनी क्षमताओं की सीमा के बारे में पता होना चाहिए। अपने आप को निराश न होने दें, भले ही आपके शानदार विचार और बुलंद आकांक्षाएं आपकी योजना के अनुसार न हों। ये क्षणिक बाधाएं हैं जो समय के साथ गायब हो जाएंगी। अगर आप मेहनती और निरंतर हैं तो आप अपने चुने हुए कार्यक्षेत्र में बहुत आगे बढ़ेंगे।

सिंह राशि

 उन्नति पथ पर तेजी से बढ़ते रहेंगे. आर्थिक वाणिज्यिक मामलों को समर्थन मिलेगा. परिजनों का सहयोग मिलेगा. परीक्षा प्रतिस्पर्धा में अच्छा करेंगे. पेशेवर प्रयासों में उम्मीद से अच्छा करेंगे. प्रतिस्पर्धा का भाव बढ़ेगा. चहुंओर शुभता रहेगी. महत्वपूर्ण कार्यां में प्रभाव दिखाएंगे. आकर्षक प्रस्ताव मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में समय बिताएंगे. आय में वृद्धि बनी रहेगी. तेजी रखेंगे. करियर कारोबार में तेजी बनाए रखेंगे. उपलब्धियां बढ़ेंगी. उल्लेखनीय मामले बनेंगे. अधिकारियों से भेंट होगी.

कन्या राशि

आज ऑफिस में अपने आप को कूल रखना मुश्किल होगा, क्योंकि आप खुद को आसानी से अपना आपा खोते हुए पा सकते हैं। अगर आपके पास करने के लिए बहुत ज्यादा काम है, तो आप पूरे दिन किनारे पर महसूस कर सकते हैं। सहकर्मियों के साथ कुछ छोटी-मोटी असहमति संभव है, लेकिन आपको व्यक्तिगत बनने से बचना चाहिए और अपने आप को शांत रखना चाहिए। अगर आप केवल इन छोटी-छोटी समस्याओं को बीतने के लिए समय दे सकते हैं, तो वे खुद हल हो जाएंगी।

तुला राशि

भाग्यपक्ष मजबूत बना रहेगा. शैक्षिक गतिविधियों में सक्रियता बढ़ेगी. सभी मामलों में सक्रियता दिखाएंगे. पुण्यार्जन बढ़ेगा. लंबी दूरी की यात्रा संभव है. लंबित योजनाएं संवरेंगी. व्यापार में तेजी बनाए रखेंगे. लाभ प्रतिशत अच्छा रहेगा. सकारात्मक परिस्थितियों का लाभ उठाएंगे. इच्छित परिणाम बनेंगे. पेशेवर बेहतर प्रदर्शन करेंगे. निजी विषयों में प्रभावी रहेंगे. विभिन्न योजनाओं में गति आएगी. भेंट में सफल होंगे. प्रेम संबंध संवारेंगे. बड़े लक्ष्य साधेंगे. संकोच छोड़ेंगे.

वृश्चिक राशि

आज का दिन वेतन वृद्धि के बारे में अपने मैनेजर से संपर्क करने का है अगर आप वित्तीय कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। अपने अनुरोध के लिए सही कारण बताएं और आपका मैनेजर संभवतः इसे प्रदान करेगा। अगर आप अपने नियोक्ता से वित्तीय सहायता प्राप्त करने के लिए संपर्क करते हैं, जबकि वह उदार मूड में है, तो आपको इसे प्राप्त करने की अपेक्षा करनी चाहिए। आखिरकार यह इसके लायक होगा।

धनु राशि

अपना पक्ष मजबूती से रख पाएंगे. चर्चा संवाद में असरदार रहेंगे. साझेदारी और नेतृत्व के प्रयासों को बढ़ावा मिलेगा. प्रबंधकीय प्रयासों में तेजी दिखाएंगे. मित्र संबंधो में घनिष्ठता बढ़ेगी. भूमि भवन के मामले सधेंगे. परिवार से करीबी बढ़ेगी. रिश्ते मजबूत होंगे. बड़प्पन बनाए रखेंगे. आवश्यक कार्यां पर जोर देंगे. अनुबंधों को निभाने में सक्रिय रहेंगे. दाम्पत्य में शुभता रहेगी. सहकारिता के प्रयास बनेंगे. औद्योगिक प्रयासों को बढ़ाएंगे. स्थायित्व को बल मिलेगा. धनधान्य में बढ़त रहेगी.

मकर राशि

 आपके सीनियर या दूर के स्थानों पर काम करने वाले सहकर्मियों के आपके कामकाजी जीवन और आपकी आय पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने की संभावना पहले से कहीं ज्यादा है। आप कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं। आप पेशेवर लाइफ में उत्साह महसूस कर रहे हैं। इस अनुकूल चरण का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं और नए अवसरों का पता लगाएं।

कुंभ राशि

करीबियों और मित्रों का साथ और विश्वास बनाए रखेंगे. नवीन कार्यां में रुचि रहेगी. परिस्थितियों पर नियंत्रण रखेंगे. सभी प्रभावित होंगे. परीक्षा प्रतिस्पर्धा में जीत मिलेगी. मेल मुलाकात में सहज रहेंगे. कार्य विस्तार की योजनाएं आकार लेंगी. आज्ञाकारिता रखेंगे. व्यक्तिगत विषयों में अच्छा करेंगे. अनुशासन रखेंगे. बड़ों की सुनेंगे. कामकाज बेहतर रहेगा. जिम्मेदारी उठाएंगे. कला कौशल में बेहतर होंगे. बौद्धिक प्रखरता बढ़ेगी. विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर रहेंगे. सफलता बढ़त पर रहेगी.

मीन राशि

आज का समय अन्य लोगों के साथ घुलने-मिलने का है। आज आपकी भावनाएं चंचल हो सकती हैं और आप जो जानते हैं उसे दूसरों के साथ शेयर करने के लिए मजबूर महसूस कर सकते हैं। अगर आपको अपने विचार निकालने में परेशानी हो रही है, तो उन्हें नोट कर लें और बाद में शेयर करें। आज का दिन संतुलन बनाने और अपने साथ घूमने वाले सहकर्मियों के साथ शांति स्थापित करने की दिशा में काम करने का है।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More