ब्रेकिंग: अतीक और अशरफ की पुलिस कस्टडी में गोली मारकर हत्या

0

प्रयागराज: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार को देर शाम पुलिस कस्टडी में गोली मारकर हत्या, प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय हुई फायरिंग।अतीक और अशरफ पर तीन बदमाशों ने फायरिंग की है। अतीक को गोली मारने वाले बदमाश मीडियाकर्मी बन कर आए थे. पुलिस ने तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गोली चलाने के बाद हमलावरों ने सरेंडर कर दिया।

अतिक

गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास गोलीबारी मारी गई. जो वीडियो सामने आया है उसमें अतीक मीडिया कर्मियों के बीच नजर आ रहे हैं। इसी बीच वहां गोली चलती है और उनके सिर में जाकर लगती है. हत्यारे मीडिया कर्मी बनकर आए थे।

विदेशी ऑटमैटिक पिस्टल का हुआ उपयोग 

जानकारी के मुताबिक़ मेडियाकर्मी बनकर आए हत्यारे प्रोफ़ेसनल शूटर थे, ख़ास इस हत्या के लिए इन तीनो हत्यारों ने विदेशी ऑटमैटिक पिस्टल का इस्तेमाल इस घटना को अंजाम देने के लिए किया। इस मुठभेड़ में पुलिस के दो जवान घायल भी हुए हैं। घटना को अंजाम देने में शूटरों ने क़रीब दस राउंड फिरे किए और हत्या करते ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

5 कालिदास मार्ग, (मुख्यमंत्री आवास)  में चल रही हाई लेवल बैठक 

अतिक और उसके भई अशरफ़ अहमद की पुलिस कस्टडी में हत्या की खबर जैसे ही मीडिया में आना शुरू हुई, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई है जिसमें DGP आर के विश्वकर्मा,स्पेशल DG क़ानून व्यस्था प्रशांत कुमार,प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद एवं अन्य अफ़सर मौजूद रहे।

बता दें कि गुरुवार को झांसी में एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में अतीक अहमद के बेटे असद और उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अन्य आरोपी गुलाम की मौत हो गई थी। यह घटना उस समय हुई जब अतीक और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज की सीजेएम अदालत में पेशी हो रही थी।

ये भी पढ़े: माफिया अतीक अहमद का बेटा असद एनकाउंटर में हुआ ढेर

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More