कन्हैया-उमर को जान से मारने की धमकी

0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के एक कट्टरपंथी राजनीतिक संगठन नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार और  उनके साथी उमर खालिद को 31 मार्च तक दिल्ली न छोड़ने पर जान से मारने की धमकी दी है।

संगठन के अध्यक्ष अमित जानी ने फेसबुक पर पोस्ट किए गए संदेश में कहा है कि अगर इन दोनों छात्रों ने दुर्गाअष्टमी के पहले 31 मार्च तक दिल्ली नहीं छोड़ी तो जेएनयू परिसर में घुसकर इन दोनों का काम तमाम कर दिया जाएगा।

संगठन कन्हैया कुमार के उस बयान से काफी नाराज है, जिसमें उसने कहा था कि जम्मू-कश्मीर में भारतीय सैनिक महिलाओं के साथ बलात्कार कर रहे हैं। संगठन के अध्यक्ष अमित ने यहां तक कहा है कि यदि वह जेनएयू के इन दोनों छात्रों के खिलाफ कुछ नहीं कर पाए तो राजनीति से सन्यास ले लेंगे।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वे चाहते तो इस काम को खुद भी शांति से अंजाम दे सकते थे लेकिन बिन बताए किसी पर वार करना एक कायराना हरकत होगी इसलिए पहले ही अल्टीमेटम दे दिया। वे शूट आउट एट जेएनयू को खुलेआम करना चाहते है, इसकी जिम्मेदारी लेना चाहते हैं और जेल जाना चाहते है, ताकि मुद्दे पर लंबी बहस छिड़े।

कन्हैया कुमार और उमर खालिद को जेएनयू में नौ फरवरी को आयोजित एक विवादित कार्यक्रम में मौजूद रहने के कारण देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। दोनों अंतिरम जमानत पर रिहा किए गए हैं।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More