असम: PM मोदी ने कांग्रेस से मांगा काम का हिसाब

0

रंगापाड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को असम के रंगपाडा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए ताकतवर आंधी चल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन ने 15 साल में असम के लोगों को नुकसान पहुंचाया है।

पीएम ने कांग्रेस सरकार से पूछा कि, आपके पास इतनी सत्ता थी, सारा खजाना आपके पास था, जरा हिसाब तो दो, असम के लिए आपने क्या किया? उन्होंने कहा कि गोगोई साहब ने कहा कि उनकी लड़ाई मेरे खिलाफ है। हम लोकतंत्र में हैं। अगर हमें लड़ना है तो गरीबी और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना होगा।

मोदी ने रैली के दौरान जनता से पूछा कि, यहां सड़कें हैं क्या? गांव गांव जोड़ने वाली सड़कें हैं क्या? आपको सड़क दिखती है क्या? नहीं दिखती न? आपके मुख्यमंत्री तो कह देंगे कि रंगपाड़ा के नागरिकों को मोतियाबिंद है क्योंकि आपको कुछ दिखता नहीं।

पीएम ने कहा कि कल हमारे गोगोई जी ने बोल दिया कि मोदी को विकास दिखता नहीं क्योंकि उनकी आंखों में मोतियाबिंद है। एक इंसान जो एकदम देख नहीं सकता है, वो भी बता सकता है कि सड़कें कंक्रीट की है कि नहीं।

मोदी ने कहा कि जो प्यार और स्नेह आप लोगों ने मुझे दिया है, वह मैं आपको विकास के जरिए ब्याज समेत लौटाउंगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने असम सरकार को गरीबों के लिए मकान बनाने को पैसे दिए। लेकिन उसमें से केवल एक तिहाई पैसा ही इस्तेमाल हुआ। कांग्रेस ने बैंकों को अमीरों के लिए खोल दिया और कैसे कैसे अमीरों ने बैंकों के पैसे दबाए हैं।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More