उद्धव के साथ दो डिप्टी सीएम और 15 मंत्री ले सकते हैं शपथ

0

पवार के घर बैठक

उद्धव ठाकरे के साथ गुरुवार को दो उप मुख्यमंत्री और 15 मंत्री शपथ ले सकते हैं।
बताया जा रहा है कि इसमें शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के पांच-पांच मंत्री शामिल होंगे। रिपोर्ट के अनुसार इस मुद्दे पर सहमति बनाने के लिए एनसीपी प्रमुख शरद पवार के घर कांग्रेस और शिवसेना के नेताओं की बैठक हुई।

नेताओं और किसानों को न्योता

शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने कहा, हमने शपथ ग्रहण समारोह के लिए सोनिया गांधी को आमंत्रित किया है।
वहीं, कांग्रेस नेता विजय वेडट्टीवार ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह के लिए सभी कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों, एमके स्तालिन, ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल को न्योता दिया गया है।
शिवसेना नेता विनायक राउत ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में करीब 400 किसान परिवारों को भी बुलाया गया है, जिनके परिजनों ने हालात के चलते खुदकुशी कर ली थी।

अजित पवार बैठक में पहुंचे

एनसीपी की बैठक के बाद अजित पवार ने कहा- मुख्यमंत्री कल शपथ लेंगे। मैंने सभी विधायकों से कहा है कि वो इस मौके पर मौजूद रहें।

ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल को बुलावा

-कल शपथ ग्रहण समारोह के लिए सभी कांग्रेस मुख्यमंत्रियों, एमके स्टालिन, ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल को भी आमंत्रित किया गया है: विजय वडेट्टीवार, कांग्रेस

-शपथ ग्रहण के लिए सोनिया गांधी को आमंत्रण

-हमने कल उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह के लिए सोनिया गांधी को आमंत्रित किया है: एकनाथ शिंदे, शिवसेना

उद्धव के शपथ ग्रहण में शामिल हो सकते हैं ये नेता

उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, अशोक गहलोत, अखिलेश यादव समेत भाजपा विरोधी खेमे के कई नेताओं को बुलावा भेजा गया है। इसके अलावा महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख और उद्धव के चचेरे भाई राज ठाकरे को भी न्योता भेजा गया है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More