जेब में फोन रखते ही लग गई आग और फिर…

0

करीब तीन हफ्ते पुराने iPhone XS Max में आग लगने और धमाका होने का मामला सामने आया है। वाकया अमेरिका के ओहायो का है। ओहायो के जॉश हिलार्ड ने दावा किया है कि उन्होंने अपने पैंट के पीछे की जेब में iPhone XS Max रखा था कि अचानक उसने आग पकड़ ली।

हिलार्ड ने iDropnews को बताया कि अचानक उन्होंने महसूस किया कि उनकी पिछली जेब में रखा फोन काफी गर्म हो गया है और उसमें से अजीब से बदबू आ रही है। कुछ ही देर बाद फोन से हरे और पीले रंग का धुआं निकलने लगा। हिलार्ड ने बताया, ‘मैं जिस कमरे में था, वहां एक महिला थी, इसलिए अपना पैंट उतारने के लिए मैं बोर्डरूम की तरफ दौड़ा।

मेरे पैंट उतारने से पहले ही फोन में आग लग चुकी थी। मेरे कंपनी के वाइस प्रेज़िडेंट ने फायर इक्स्टिंगग्विशर से आग बुझाई।’ उन्होंने बताया कि फोन में लगी आग बुझने के बाद मैंने देखा कि मेरे पैंट में एक छेद हो गया है। इसके अलावा, जेब वाली जगह में मुझे दर्द और जलन हो रही थी।हिलार्ड ने बताया कि उन्होंने इस मामले को लेकर ऐपल के रिप्रेजेंटेटिव्स से भी संपर्क किया।

कंपनी के रिप्रेजेंटेटिव्स ने उन्हें नया iPhone दिया है। हालांकि, वह कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का मन बना रहे हैं। अभी यह पता नहीं लग सका है कि iPhone कैसे अचानक गर्म हो गया और इसमें आग लग गई। ऐपल ने इस मामले में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इससे पहले iOS 12.2.1 अपडेट के समय एक iPhone में धमाका हो गया था

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More