गन लहरा कर गुंडई करने वाले आशीष पांडे ने किया ‘सरेंडर’

0

बीते कई दिनों से मीडिया में छाए बीएसपी पूर्व सांसद का पुत्र आशीष पांडे ने गन लहरा कर गुंडई दिखाने का वीडियों जमकर वायरल हो रहा था।  दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात में पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे ने गुरुवार को पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

पिस्टल कांड पर आशीष पांडेय की सफाई दी है कहा कि ‘पूरे मामले में मेरी कोई गलती नहीं है। नेता का बेटा हूं, इसलिए हो रहा मीडिया ट्रायल। मुझे देश की कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मैने लड़की से न तो कोई बात और न हीं अभद्रता।

मंगलवार को ये वीडियो वायरल होने के बाद से ही उसकी तलाश जारी थी। गुरुवार को आशीष पांडे ने वीडियो जारी कर सरेंडर की जानकारी दी और कहा कि अभी लोगों के सामने आधी सच्चाई ही सामने आई है।

आशीष पांडे बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है। मंगलवार को उसका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह गुलाबी पैंट पहने हुए बंदूक लहरा रहा था और एक कपल को धमका रहा था।

एलिवेटर एरिया के पास एक वाशरूम में घुस गया है

ये मामला 13-14 अक्टूबर की सुबह 03.40 AM का है। जानकारी के मुताबिक होटल का एएसएम पुलिस के पास पहुंचा, जिसमें उन्होंने बताया कि एलिवेटर एरिया के पास एक वाशरूम में घुस गया है।

तभी एएसएम लेडी गार्ड आशा के साथ वहां पहुंचा तो वॉशरूम के बाहर खड़ा था। वहां दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो रही थी। बाथरूम में घुसने वाले के साथ एक महिला और दूसरी पार्टी के साथ 3 महिला और 2 से 3 पुरुष थे। इसी बीच तीन महिलाएं बीएमडब्लू में जाकर बैठ गईं, बहस के दौरान बीएमडब्लू वाला (आशीष पांडे) गाड़ी के पास गया और गाड़ी खोल कर पिस्तौल हाथ में लेकर आया। और दूसरे ग्रुप को जान से मारने की धमकी दे रहा था, होटल स्टाफ के बीचबचाव करने के बाद वहां से चला गया।

शराब और रियल स्टेट के कारोबारी है आशीष

बंदूक लहराने वाला शख्स आशीष पांडे है, वह बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है। आशीष पांडेय लखनऊ का रहने वाला है, गोमती नगर और हजरतगंज मे इसके और परिवार के मकान हैं। आशीष लखनऊ में शराब और रियल स्टेट का कारोबार करता है।

बंदूक लहराने वाला शख्स आशीष पांडे का ताल्लुक पूर्वांचल के राजनीतिक परिवार से हैं। आशीष का छोटा भाई रितेश पांडे अंबेडकर नगर की जलालपुर विधानसभा सीट से बसपा के विधायक हैं।

आशीष पांडे के चाचा पवन पांडे उत्तर प्रदेश बाहुबली नेताओं में गिने जाते हैं। पवन पांडे शिवसेना से विधायक रहे चुके हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में सुल्तानपुर से बसपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़े थे, लेकिन बीजेपी उम्मीदवार वरुण गांधी के हाथों हार गए थे। पवन पांडे की सुल्तानपुर से लेकर फैजाबाद तक दबंग गई चलती है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More