सियासत में जाने के लिए योगी से ‘खीर’ चाहते हैं सूर्यकुमार शुक्‍ल

0

उत्तर प्रदेश के डीजी होमगार्ड्स सूर्य कुमार शुक्ला ने राजनीति में कदम रखना चाहते हैं। चूंकि डीजी होमगार्ड 31 अगस्त 2018 को रिटायर हो रहे हैं ऐसे में उन्होंने बीजेपी(politics) में शामिल होने का मन बना लिया है।

इसके लिए सूर्य कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर लोकसभा चुनाव में योगदान देने की इच्छा जाहिर की है।

वायरल हुआ सूर्य कुमार शुक्ला का पत्र

डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला ने अपने पत्र में लिखा है कि वे मुख्यमंत्री योगी की ईमानदारी, परिश्रम व सेवा भावना के प्रशंसक हैं। वे उनकी इस ऐतिहासिक कार्य में सहयोगी बनना चाहते हैं।

Also Read :  उत्तर प्रदेश देश का सबसे सुरक्षित स्थान : सीएम योगी

उन्होंने अपने सेवाकाल में पूरी ईमानदारी और निष्ठा से जनता की सेवा की है। रिटायरमेंट के बाद भी वह अपने देश की समस्याओं के निवारण के लिए कार्य करने को इच्छुक हैं।

बीजेपी की विचारधारा में विश्वास

उन्होंने लिखा कि मुझे आपके संगठन के कार्यों और उसकी विचारधारा में पूर्ण निष्ठा और विश्वास है। मैंने प्रदेश के कई जिलों में पुलिस के विभिन्न पदों पर रहते हुए लोगों की सेवा की है।

इन्हें सक्रिय करके मैं आपके लिए सहयोग का काम करूंगा। मुझे विश्वास है कि आपके लगातार किए जा रहे प्रयासों को और आगे ऊंचाईयां देने में मैं सक्रिय सहयोग कर सकूंगा।

इन पदों में से एक पर नियुक्त चाहते हैं

शुक्ला ने आगे लिखा कि निम्नलिखित पद आपकी सरकार के अधीनस्थ खाली चल रहे हैं। इनमे से किसी भी पद पर नियुक्त कर देने से मैं आपको सहयोग करने की स्थिति में आ जाऊंगा। उन्होंने उपाध्यक्ष योजना आयोग, अध्यक्ष कड़ी ग्रामोद्योग बोर्ड, अध्यक्ष राज्य समाज कल्याण बोर्ड और अध्यक्ष यूपी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में से किसी एक में नियुक्ति की इच्छा जाहिर की है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More