प्रदर्शन पर दिया अपना बयान वापस लें रजनीकांत: नारायणसामी

0

तूतिकोरीन में पिछले महीने स्टरलाइट के खिलाफ हुए प्रदर्शन में असामाजिक तत्वों के शामिल होने के बयान पर सुपरस्टार रजनीकांत घिरते दिख रहे हैं। पुडुचेरी के सीएम वी. नारायणसामी ने अभिनेता रजनीकांत के इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। साथ ही रजनी से इस बयान को वापस लेने की मांग की है।

नारायणसामी ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि रजनीकांत को अपने आरोपों पर सबूत पेश करना चाहिए कि पिछले महीने स्टरलाइट के खिलाफ हुए प्रदर्शन में असामाजिक तत्व शामिल थे। सीएम ने कहा कि रजनीकांत को इस तरह का कोई भी बयान नहीं देना चाहिए था, क्योंकि इससे आम लोगों की भावना आहत होती है। बता दें कि 30 मई को अपने तूतिकोरिन दौरे पर पहुंचे रजनीकांत ने यहां स्टरलाइट विरोधी आंदोलन में असामाजिक तत्वों के शामिल होने का आरोप लगाया था।

रजनीकांत ‘किसी व्यक्ति’ के कहने पर ऐसे बयान दे रहे हैं…

अपने दौरे पर रजनीकांत ने कहा था कि आम लोगों ने कलेक्टर के कार्यालय पर हमला नहीं किया और ना ही इन लोगों ने घरों को जलाया था। रजनीकांत ने आरोप लगाते हुए कहा कि आंदोलन कर रहे स्थानीय लोगों की भीड़ में कुछ असामाजिक तत्वों ने घुसपैठ की थी और उन्होंने ही इस पूरी घटना को अंजाम दिया था। रजनीकांत के इसी बयान के खिलाफ शनिवार को पत्रकारों के सामने आपत्ति दर्ज कराते हुए नारायणसामी ने कहा कि रजनीकांत ‘किसी व्यक्ति’ के कहने पर ऐसे बयान दे रहे हैं।

Also Read :  सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता, थाना फूंकने की दी धमकी

सीएम ने कहा कि रजनीकांत को बिना कोई सबूत दिखाए इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए क्योंकि इससे केवल उन लोगों लोगों की भावना आहत होगी जिन्होंने तूतीकोरिन में तांबा संयंत्र के विरोध में प्रदर्शन किया था। उन्होंने यह भी कहा कि उनके इस बयान से कोई भी सहमत नहीं होगा, ऐसे में रजनीकांत को इसे वापस ले लेना चाहिए। लोगों पर हुई गोलाबारी के कारण पूरे देश में आक्रोश है, ऐसे में रजनीकांत का बयान लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकता है। बता दें कि 30 मई को तूतिकोरिन की अपनी यात्रा के दौरान रजनीकांत ने यहां विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में घायल लोगों से मुलाकात की थी। इसके साथ ही रजनीकांत ने हादसे में मृत लोगों के परिवारजनों से मिलकर अपनी संवेदना भी व्यक्त की थी।

nbt

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More