सरोज खान के समर्थन में उतरी रेणुका, बोली संसद भी अछूती नहीं

0

कास्टिंग काउच के मुद्दे पर दिए गए बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान के बयान पर हंगामा मच गया है। इस मुद्दे पर अलग-अलग टिप्पणियां आ रही हैं। कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रेणुका चौधरी का कहना है कि ऐसा सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं हर जगह होता है।

बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है

उन्होंने कहा कि ये ना सोचें की संसद इससे अछूती है या अन्य काम करने की जगह इससे अछूती हैं। अब समय आ गया है कि देश को इस मुद्दे पर खड़ा होना चाहिए और बोलना चाहिए Me Too। आपको बता दें कि मंगलवार सुबह सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर कहा था कि ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है।

Also Read : LoC पर भारत की बड़ी कार्रवाई, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर, कई पोस्ट तबाह

हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। इंडस्ट्री में लड़की को को रेप करके छोड़ नहीं देते, रोजी-रोटी भी देते हैं। उन्होंने कहा कि इसलिए सिर्फ फ‍िल्म इंडस्ट्री के पीछे नहीं पड़ना चाहिए। वैसे भी ये सारी चीजें लड़की के ऊपर है कि वो क्‍या करना चाहती है।

इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर काफी बहस हो रही है

तुम ऐसे लोगों के हाथ में नहीं आना चाहते तो मत आओ। अगर तुम्‍हारे पास कला है तो अपने आपको इंडस्‍ट्री में बेचने की क्‍या जरूरत है। हालांकि, बाद में सरोज खान ने अपने बयान पर माफी भी मांग ली थी। बता दें कि दक्षिण भारत की एक स्ट्रगलर एक्ट्रेस श्री रेड्डी के हाल ही में दिए गए बयान की वजह से भारत की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर काफी बहस हो रही है। सरोज खान के इस बयान पर काफी लोग उनकी भाषा की आलोचना कर रहे हैं।

aajtak

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More