नेहरा के भारतीय टीम में शामिल होने पर हैरान नहीं सहवाग

0

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के भारतीय टीम में शामिल होने से हैरान नहीं हैं। नेहरा को भारत की टी-20 टीम में शामिल किए जाने पर कई लोगों को हैरानी हुई थी, क्योंकि वह 35 साल से अधिक आयु के हैं और टी-20 विश्व के आयोजन में तीन साल बाकी हैं।

also read : पीएम पद छोड़े, छह माह में देश बदल देंगे : राहुल

उच्च स्तर पर भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करने की क्षमता है

सहवाग ने हालांकि, 38 वर्षीय नेहरा को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर खुशी जताते हुए कहा है कि तेज गेंदबाज नेहरा के अंदर अब भी उच्च स्तर पर भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करने की क्षमता है।

also read : अगर आप फिट हैं तो हिट हैं : सहवाग

भविष्य में भी मैच खेलते हुए देखना चाहता हूं

सहवाग ने एक बयान में कहा, “मैं आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए नेहरा के भारतीय टीम में शामिल होने पर हैरान नहीं हूं। मैं बहुत खुश हूं कि वह टीम का हिस्सा हैं और मैं उन्हें भविष्य में भी मैच खेलते हुए देखना चाहता हूं।”

also read : भाजपा कहती कुछ है और करती कुछ और ही है : अखिलेश

वह कप्तान विराट कोहली जितने ही फिट हैं

सहवाग ने नेहरा की फिटनेस के पीछे का राज भी खोला। उन्होंने कहा कि दिल्ली के निवासी नेहरा ने एक परीक्षण में साबित किया है कि वह कप्तान विराट कोहली जितने ही फिट हैं।

also read : अपनाएं ये तरीके..मुंहासे नहीं छीनेंगे आपकी खूबसुरती

तो अपनी अच्छी फिटनेस के कारण ही शामिल हैं

उन्होंने कहा कि अगर नेहरा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर टीम का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, तो वह आठ घंटे जिम में बिताते हैं। आज वह अगर भारत की टी-20 टीम में शामिल हैं, तो अपनी अच्छी फिटनेस के कारण ही शामिल हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More