न्याय संगत और तर्कसंगत तरीके से लोगों की समस्याओं को हल करें अधिकारीः सुरेश खन्ना

0

वाराणसीः अपने दूसरे दौरे पर शनिवार को बनारस पहुंचे प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने प्रधानमंत्री के संसदीय जनसंपर्क कार्यालय में जनसुनवाई की. लगभग डेढ़ घंटे तक उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी. समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को फोन द्वारा अवगत कराकर उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण के लिए निर्देश दिए. जनसुनवाई के बाद मीडिया से वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने बात की. बताया कि संसदीय जनसंपर्क कार्यालय में आने वाले समस्याओं में लोगों की निजी व सार्वजनिक समस्याएं होती है. हमारी पूरी कोशिश होती है कि अधिकारी न्याय संगत और तर्कसंगत तरीके से इन समस्याओं को हल कर उन्हें उससे छुटकारा दिलाएं.

संतुष्ट दिखे ससमया लेकर आए फरियादी

जनसुनवाई के दौरान काफी संख्या में लोग अपनी अपनी समस्या लेकर पहुंचे थे. इनमें से कई समस्याओं का त्वरित निस्तारण कराया गया. जनसंपर्क कार्यालय में अपने समस्या को लेकर आजमगढ़ से आई डॉक्टर प्रतिमा सिंह ने भी अपनी समस्या से वित्त मंत्री को अवगत कराया. वित्त मंत्री द्वारा उनकी समस्या को जल्द से जल्द हल करने का आश्वासन दिया गया जिससे वह काफी खुश दिखीं. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनसंपर्क कार्यालय में मैने अपनी समस्या से वित्त मंत्री को अवगत कराया है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि जो भी न्याय संगत होगा वह जरूर किया जाएगा जिससे हम काफी सन्तुष्ट है.

Also Read: महाराष्ट्र विधानसभा चु्नाव: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट …

इनकी रही उपस्थिति

जनसुनवाई के दौरान जिला अध्यक्ष और एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव, कार्यालय प्रभारी शिवशरण पाठक सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More