राधा स्वामी सत्संग ब्यास आश्रम की दो बच्चियों के प्रेंग्नेंट होने पर फूटा रेप का भंडा…

0

यूपी के बुलंदशहर से धर्म और आस्था को तार तार करने वाली खबर सामने आई है. इसमें बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र स्थित राधा स्वामी सत्संग व्यास आश्रम के परिसर में खेलने आने वाली दो नाबालिग छात्रों के साथ रेप का मामला सामने आया है. इस बात का भी खुलासा तब हुआ जब वो दोनों लड़कियां गर्भवती हो गई . बताया जा रहा है कि, वहां के 65 वर्षीय सेवादार ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है. इस मामले के सामने आने के बाद पीड़ित पक्ष ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्द कराई है, जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी सेवादार को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रसाद में नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र स्थित राधा स्वामी सत्संग व्यास आश्रम के परिसर में हर रोज उक्त दोनों बच्चियां खेलने के लिए आया करती थीं. उनकी उम्र 14 साल के आस पास बताई जा रही है, जो 6 व 7 कक्षा में पढ़ती हैं. दोनों लड़कियां एक ही गांव की पर अलग- अलग परिवार से आती हैं. इस दौरान राधा स्वामी आश्रम का सेवादार इन बच्चियों प्रसाद के नाम पर नशीला पदार्थ खिलाकर उनका रेप करता था. यह काम उसने एक या दो नहीं पूरे आठ महीनों तक जारी रखा. वहीं जब लड़कियां चार महीने की गर्भवती हुई तो इस बात का खुलासा हुआ और हड़कंप मच गया.

कैसे हुआ खुलासा ?

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ, जब कक्षा सात में पढने वाली छात्रा के पेट में एक दिन अचानक से दर्द शुरू हुआ. उसके परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर गए. डॉक्टर ने उसकी जांच की तो, बच्ची चार महीने की गर्भवती पाई गयी. ऐसे में जब बच्ची के परिवार वालों ने उससे इस सब के बारे में पूछा तो, उसने अपने परिवार वालों को पूरी बात बताई.

इसके बाद बच्ची ने बताया कि, उसके साथ ही उसकी एक सहेली भी आश्रम में जाया करती थी. ऐसे में जब उसके परिजनों से पूछताछ की गई तो, दूसरी छात्रा ने भी यही बात बताई. इसके बाद दोनों ही परिवार वालों ने इस मामले को लेकर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के साथ ही आरोपी सेवादार को गिरफ्तार कर दोनों बच्चियों को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. साथ ही पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

Also Read: यूपी में 80 हजार से अधिक अपराधियों को मिली गुनाहों की सजा, 210 ढेर

एसपी ने दी ये जानकारी

इसके साथ ही मामले की पड़ताल कर रहे एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने जानकारी दी. बताया है कि, ”आश्रम के सेवादार के ऊपर गांव की रहने वाली दो बेटियों के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. सेवादार को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. इसके आगे उन्होंने यह भी कहा है कि लड़कियों का मेडिकल कराने की सारी आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.”

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More