अवार्ड जीतने की बजाय ईशा का ड्रेस बना चर्चा का विषय, कीमत जान होंगे हैरान…

0

बीते शनिवार को मुंबई में Harper’s Bazaar Women of the Year Awards के आयोजन में फिल्म टेलीविजन, कला, संस्कृति और साहित्य से आने वाली कई सारी प्रेरणादायी महिलाओं का सम्मानित किया गया. इस भव्य समारोह में ईशा अंबानी, गौरी खान, अनन्या पांडे, कृति सेनन जैसे मशहूर सितारे शामिल हुए और उन्हें सम्मानित भी किया गया. ऐसे में रिलायंस इंडस्ट्रीज की निदेशक ईशा अंबानी को ‘Icon of the Year’सम्मान से सम्मानित किया गया, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में हैं.

ऐसा आप सोच रहे होंगे लेकिन नहीं. वे अपने सम्मान के बजाय स्टाइल और आउटफिट की वजह से चर्चा में छा गई हैं. जी हां, जिन्हें लगता है कि ईशा अंबानी स्टालिंग को उन्होंने पहचान लिया है, तो वे गलत है. क्योंकि, इस बात ईशा ने इवेंट में साबित कर दिया है, क्योंकि वो कुछ भी पहनती हैं वह हमेशा आकर्षक और सुरुचिपूर्ण होता है, फिर भी युवा और अलग होता है.

9 लाख की आउटफिट से ईशा ने लूटी महफिल

दरअसल, मंबई आयोजित हार्पर बाजार वुमेन ऑफ द ईयर अवार्ड्स फंक्शन में अवार्ड विजेताओं से ज्यादा आकर्षण का केंद्र ईशा अंबानी की इटालियन डिजाइनर लेबल शिआपरेल्ला का ब्लैक-एंड-व्हाइट लुक को पहना था. इस ड्रेस में सोने की बटन डिटेल के साथ टॉप और पियर्सिंग-डिटेल स्कर्ट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही उनके आभूषणों के प्रति अपना प्यार दिखाते हुए उन्होंने अपने पहनावे के साथ चमचमाते बड़े आकार के स्टड पहने नजर आईं. ईशा ने अपने बालों को मुलायम लहरों में बांध और अपना सिग्नेचर, साफ सुथरा, ड्यूई मेकअप किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by EatTweetBlog (@eattweetblog)

ईशा अंबानी अपने आप में बहुत आकर्षक दिखती हैं, लेकिन वह डिजाइन में कम नजर आती हैं. उनका फिटेड गिलेट आलीशान आइवरी कैडी से बना है. इस पीस को गोल्डन चेन-लिंक्ड स्ट्रैप और सामने की तरफ बड़े गोल्डन एस एम्बलम बटन से रोशन किया गया है. दो बड़े वेल्ट पॉकेट और पीछे बटन के साथ एक एडजस्टेबल टैब इसके टेलर्ड डिटेल को पूरा करते हैं. यह शिआपरेली की वेबसाइट पर €4500 (लगभग ₹ 4.1 लाख) में बिकता है। वहीं, स्कर्ट €5500 (लगभग ₹ 5,01,435) में बिकता है.यह सेट ₹ 9,11,700 की बेहद कम कीमत पर आता है.

ईशा अंबानी की ड्रेस पर लोगों ने किए ये कमेंट

ईशा अंबानी की इस बेशकीमती ड्रेस का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर हर कोई उनकी ड्रेसिंग पर कमेट करता नजर आ रहा है. इस वीडियो में जहां लोगों को उनका लुक एलीगेंट लग रहा है तो, वहीं कुछ लोग उनकी तुलना एक्ट्रेस से करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में एक यूजर लिखता है कि, ‘ईशा भी अब ऐसे कपड़े पहनने लगी हैं.’ इसी इवेंट में अनन्या पांडे भी मौजूद थीं. यह देखकर एक यूजर ने लिखा है, ‘किस किसको लगता है कि अनन्या पांडे ज्यादा ओवर एक्टिंग करती हैं’ एक दूसरा लिखता है, ‘इन पर भी बॉलीवुड वाला असर दिखने लगा है, जैसी संगति वैसी बरक.’

Also Read: लॉरेंस बिश्नोई पर बनने जा रही वेबसीरिज, जानें कौन निभाएगा गैंगस्टर का किरदार ?

ईशा ने इन सेलेब्स के साथ दिए पोज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं इस समारोह के दौरान ईशा अंबानी ने गौरी खान और अन्नया पांडे समेत कई सारी बॉलीवुड हस्तियों के साथ पोज देती हुई नजर आईं. इस दौरान गौरी खान ने अवॉर्ड नाइट के लिए स्टेला मैककार्टनी ड्रेस, हर्मीस केली बैग और जिमी चू सैंडल पहनकर सिंपल लुक अपनाया. वहीं नताशा ने शिआपरेली की ‘रोबोट ड्रेस’ पहनी थी.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More