आतंकी हमलाः जम्मू-कश्मीर में डॉक्टर समेत 7 की मौत, एक आतंकी भी ढेर

0

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर ( jammu- kashmir) में गांदरबल ( ganderbal) के सोनमर्ग (Sonberg) में बड़ा आतंकी हमला हुआ है, जिसमें 6 मजदूरों के अलावा एक डॉक्टर की मौत हो गई है जबकि कुछ लोग घायल बताए जा रहे हैं. मरने वालों में कई गैर कश्मीरी मजदूर शामिल हैं. अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने जिले के गुंड इलाके में सुरंग के निर्माण पर काम कर रही एक निजी कंपनी के शिविर में मजदूरों पर गोलीबारी की. आतंकी हमले के बाद सेना के जवानों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

जम्मू-कश्मीरः आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा, अनंतनाग के बाद किश्तवाड़ में जारी है एनकाउंटर | Encounter continues in kishtwar after anantnag 3 martyred including 2 soldiers

सेना के जवानों ने आतंकियों को घेरा..

कहा जा रहा है कि आतंकी हमले में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हुए थे. हालांकि बाद में उन लोगों की भी मौत हो गई. सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों को घेर लिया है. आतंकियों को ढेर करने के लिए इलाके में बड़े पैमाने पर ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

मुख्यमंत्री ने की हमले की कड़ी निंदा

घटना पर जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने दुख व्यक्त किया है. सीएम ने कहा कि सोनमर्ग क्षेत्र के गगनगीर में गैर-स्थानीय मजदूरों पर कायरतापूर्ण हमले की बेहद दुखद खबर मिली है. मजदूर इलाके में एक प्रमुख बुनियादी ढांचा परियोजना पर काम कर रहे थे. इस आतंकवादी हमले में दो लोगों की मौत हो गई है और 2-3 अन्य घायल हो गए हैं. मैं निहत्थे और निर्दोष लोगों पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं.

ALSO READ : वाराणसीः बरेका में रेलवे सुरक्षा बल ने अपने वीर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Terror attack in Gagangir - Gagangir Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, टनल वर्कर्स पर अंधाधुंध फायरिंग, डॉक्टर सहित 7 की मौत - Terror attack in Gagangir ...

सेना ने एक आतंकी को किया ढेर…

बता दें कि हमले के बाद इलाके में चलाए गए सर्च ऑपरेशन में भारतीय सेना के जवानों ने हथियारों से लैस एक आतंकवादी को मार गिराया. इसके बाद सेना ने घटनास्थल से एक एके राइफल, एक मैगजीन, 57 एके राउंड, पिस्तौल, तीन पिस्तौल मैगजीन और अन्य युद्ध संबंधी सामान बरामद किया.

ALSO READ : लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस में लूटपाट, वाराणसी के व्यक्ति को मारी गोली…

16 अक्टूबर को भी हुई आतंकी घटना…

इतना ही नहीं इससे पहले 16 अक्टूबर को शोपिया में आतंकियों ने गैर-स्थानीय एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. कहा जा रहा है कि आतंकी हमला जिस क्षेत्र में हुआ है, वह क्षेत्र सीएम उमर अब्दुल्ला के चुनाव क्षेत्र गांदरबल विधानसभा में आता है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More