सत्येंद्र जैन ने बोला बीजेपी पर हमला, कहा- ED के सारे आरोप झूठे

0

नई दिल्ली: 18 महीने बाद है से रिहा हुए सत्येंद्र जैन ने कहा कि ED ने मुझे और केजरीवाल को अरेस्ट नहीं किया बल्कि एक सोच को अरेस्ट किया था, ताकि पढ़े-लिखे लोग पॉलिटिक्स के अंदर ना आ जाएं, क्योंकि चाहते हैं कि गुंडे बदमाशों के लिए मैदान खाली रहे. उन्होंने कहा कि मेरा नियम है कि मैं जैन मंदिर जाने से पहले अन्न नहीं खाता, मैंने एक साल तक अन्न नहीं खाया और मेरा 38 किलो वजन कम हो गया. जेल में मैं जो भी खा रहा था, वह जेल से खरीदकर खा रहा था. मेरे पास उसके बिल है.

यमुना सफाई के चलते हुए अरेस्ट…

सत्येंद्र जैन ने कहा कि- यामिना की सफाई इसलिए नहीं हो रही है क्यूंकि सारा इंडस्ट्रियल वेस्ट यूपी और हरियाणा से आ रहा है और यूपी सरकार ने कालिंदी कुंज बैराज के 12 में से 10 दरवाजे बंद कर दिए. दरवाजे खुल जाए तो फिर यह सफेद झाग नहीं दिखेगा.

यमुना की सफाई कर रहे थे इसीलिए सत्येंद्र जैन को अरेस्ट कर लिया, केजरीवाल को अरेस्ट कर लिया. इन्होंने जेल के अंदर कर दिया इसलिए देरी हो गई लेकिन यमुना को साफ करके छोड़ेंगे, गंगा की तरह नहीं छोड़ेंगे. 2 साल के अंदर यमुना पूरी तरह से साफ हो जाएगी.

मैंने सुकेश चंद्रशेखर की शक्ल नहीं देखी…

केजरीवाल जेल से लेटर नहीं लिख सकते , लेकिन सुकेश चंद्रशेखर लोग को जेल से चिट्ठी लिख सकता है. उनके संबंध पूछिए कि कैसे संबंध हैं?

उन्होंने कहा कि दिल्ली में जेल के अंदर ट्रांसफर-पोस्टिंग एलजी करते हैं तो इसका मतलब एलजी इसमें शामिल हैं और पैसे एलजी को दिए गए. इस जीवन के अंदर मैंने सुकेश चंद्रशेखर की शक्ल नहीं देखी और उसका नाम भी जेल जाने के बाद ही सुना. सुकेश चंद्रशेखर को मेरा नाम लिखने के लिए मोदी जी ने कहा होगा, एलजी ने कहा होगा, आप एलजी साहब से पूछो.

उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों को कुछ पता नहीं है, केंद्र सरकार की कंपनी मुझे घूस क्यों देगी? 16 करोड़ की पेनल्टी माफ करने की रिश्वत 7 करोड़ कैसे हो सकती है?.

ALSO READ : शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में बनारस ने रचे नित नए प्रतिमानः मुख्यमंत्री

प्रदूषण को लेकर बोला हमला…

सत्येंद्र जैन ने कहा कि दिल्ली में ईंट के भट्टे बंद है लेकिन, यूपी और हरियाणा के बॉर्डर में यह सब संचालित है. तो उसका पॉल्यूशन दिल्ली में ही आएगा. पॉल्यूशन वो फैला रहे हैं. गाजियाबाद की सारी इंडस्ट्री प्रदूषण पैदा कर रही है. वह कहते हैं कि हम प्रदूषण फैलाएंगे तो दिल्ली में भी तो फैलेगा इतनी गंदी राजनीति नहीं करनी चाहिए.

ALSO READ : बाबा विश्वनाथ की कृपा से पूरा हो रहा स्वस्थ और समर्थ भारत का मिशन: नरेन्द्र मोदी

दिल्ली के कम नहीं वाराणसी का AQI लेवल…

सत्येंद्र जैन ने कहा कि सब लोग दिल्ली केप्रदोषन की बात करते है लेकिन हम कहना चाहते है कि वाराणसी का AQI लेवल दिल्ली से एक दिन भी कम नहीं रहता है. ऐसा क्यों?. मैं जब जेल से बहार था तब केजरीवाल से कहा था कि आप सुनीता को मुख्यमंत्री घोषित कर दो आपको गिरफ्तार नहीं किया जाएगा.

 

 

 

 

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More