”बाबा सिद्दीकी से ज्यादा बुरा हाल होगा”, बिश्नोई गैंग ने सलमान को दी धमकी…

0

मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गर्माया लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान की दुश्मनी का मामला फिर से तूल पकड़ता नजर आ रहा है, वहीं एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को धमकी दी गयी है. बाबा सिद्दीकी की हत्या के पांच दिन बाद बिश्नोई गैंग की तरफ से कथित तौर पर यह धमकी दी गयी है.

इस बार यह धमकी भरा मैसेज मुंबई के ट्रैफिक कंट्रोल को भेजा गया है. मैसेज करने वाले ने बताया कि, वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक करीबी है, इसमें दुश्मनी खत्म करने के लिए पांच करोड़ रुपये की मांग भी की गयी है. वहीं 58 वर्षीय सलमान खान को लंबे समय से जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से धमकियां मिल रही हैं, ऐसे में मुंबई पुलिस की तरफ से सलमान को Y+ सिक्योरिटी दी गयी है. NCP नेता की हत्या के बाद एक्टर की सुरक्षा घेरा और मजबूत कर दिया गया है.

”इसे हल्के में मत लीजिए”

जानकारी के मुताबिक, यह धमकी भरा मैसेज मुंबई ट्रैफिक पुलिस को वॉट्सएप पर भेजा गया है. इसमें कहा गया है कि लंबे समय से चल रहे लॉरेंस बिश्नोई के विवाद को खत्म करने के लिए सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. मैसेज भेजने वाले ने बताया है कि, वह बिश्नोई गैंग का करीबी है. धमकी दी गई है कि, अगर सलमान खान ने पैसे नहीं दिए, तो उनका हश्र बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगा. इसके आगे आखिरी में लिखा गया है कि, इसे हल्के में न लें. पुलिस सूत्रों के अनुसार, सलमान खान को दी गई ताजा धमकी की जांच शुरू हो गई है. क्राइम ब्रांच इसे गंभीरता से ले रहा है. मैसेज भेजनेवाला ट्रैक किया जा रहा है, साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि कहीं यह कोई गहरी साजिश तो नहीं है.

” हम कोशिश कर रहे हैं, भाई सुरक्षित रहें”- अरबाज खान

सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने बाबा सिद्दीकी की हत्या और सलमान को धमकी मामले में चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि, ‘हम ठीक हैं, मैं यह नहीं कहूंगा कि हम बिल्कुल ठीक हैं, क्योंकि परिवार में अभी बहुत कुछ हो रहा है. हर कोई परेशान है, हम वो सब करने की कोशिश कर रहे हैं, जो हम कर सकते हैं. सरकार और पुलिस के साथ-साथ हर कोई और हम भी यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि चीजें उसी तरह से हों, जैसी होनी चाहिए और सलमान भाई सुरक्षित रहें. ‘

सलमान पर दो बार हो चुके हमले

सलमान खान के ऊपर बीते 6 महीनों में दो बार हमले किए जा चुके है, जिसमें 12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में भी गोलीबारी हुई थी. इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली थी. वही इससे पहले भी सलमान के घर के बाहर गोलीबारी हुई थी. जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली थी और इस गैंग के दो सहयोगियों को इस मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इनमें से एक ने हिरासत में आत्महत्या कर ली थी.

Also Read: खौफ में सलमान… लॉरेंस बिश्नोई ने कायम किया डर का माहौल

पहले भी मिलती रही हैं धमकियां

यह कोई पहला मौका नहीं है जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गयी है, इससे पहले भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी जाती रही है. जिसमें साल 2024 जनवरी में उनके फार्महाउस में घुसपैठ करने की कोशिश की गयी थी. वही अप्रैल 2023 में भी एक युवा ने पुलिस को फोन कर सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी. इससे पहला साल 1998 में ब्लैकबक शिकार मामले ने लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान के बीच विवाद की शुरुआत हुई थी. लॉरेंस ने इसके बाद से सलमान को अपना निशाना बनाया है. इस मामले में सलमान को जोधपुर कोर्ट ने पांच वर्ष की सजा सुनाई थी, लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More