होटल की छत से गिरकर गायक लियाम पायने की मौत, जानें आत्महत्या या हत्या ?

0

हॉलीवुड जगत से बड़ी खबर सामने आयी है, जिसमें पॉप बैंड वन डायरेक्शन के पूर्व स्टार लियाम पायने की मौत हो गई है. 31 वर्षीय पयाने की मौत होटल की तीसरी मंजिल से गिरने से हुई है. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने पुष्टि की है कि यह पूरा मामला पर्लेर्मो में कोस्टा रिका स्ट्रीट के एक होटल का है. इस खबर के सामने आते ही पायने की मौत से उनके फैन्स को गहरा आघात पहुंचा है. उनकी मौत के साथ ही यह सवाल खड़े हो रहे हैं कि यह हत्या है या आत्महत्या ?

कैसे हुआ हादसा ?

वहीं मीडिया रिपोर्टस में दावा किया जा रहा है कि ब्यूनस आयर्स में एक होटल की तीसरी मंजिल से गिरने के बाद एकल कलाकार और पूर्व ‘वन डायरेक्शन’ सदस्य लियाम पायने की मौत हो गई है. बीते बुधवार 16 अक्तूबर को इस खबर सामने आई थी. वहीं अर्जेंटीना के दो बड़े समाचार पत्रों, ला नेसियोन और क्लेरिन ने पुलिस को बताया कि एक व्यक्ति ड्रग्स और शराब के नशे में था, इसके बाद पुलिस होटल पहुंची. जहां होटल मालिक ने बताया कि उन्होंने होटल के पीछे एक तेज आवाज सुनी थी और जब पुलिस पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति अपने कमरे की बालकनी से गिर गया था. इसके बाद में आपातकालीन चिकित्सा कर्मियों ने पायने को मृत घोषित कर दिया.

पायने की मौत के बाद गम में डूबी म्यूजिक इंडस्ट्री

यह खबर सुनने के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री शोक की लहर दौड़ गई है. लियाम की मौत से एक घंटे पहले उन्होंने स्नैपचैट पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ समय बिताते हुए कई फोटो पोस्ट कीं थी, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. लियाम की मौत पर हॉलीवुड कलाकारों ने दुख जाहिर किया है. पेरिस हिल्टन, चार्ली पुथ और जेड ने लियाम पायने की मौत पर शोक व्यक्त किया है. इसके साथ ही एमटीवी की लैटिन अमेरिकी शाखा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट में लिखा है कि, ‘हमारा दिल टूट गया है और हम उनके परिवार और प्रियजनों के लिए रोशनी और ताकत की कामना करते हैं.’

Also Read: विवादों में फंसी आलिया की फिल्म जिगरा, दिव्या खोसला ने लगाएं ये आरोप

कौन है लियान पायने ?

लियान हॉलीवुड के एक नामचीन सिंगर थे, जो हैरी स्टाइल्स, जैन मलिक, लुइस टॉमलिंसन और नियाल होरान के साथ बनाएं गए बॉय बैंड ‘वन डायरेक्शन’ के तौर पर मशहूर हुए थे. इसके बाद ग्रुप ने साल 2010 में ‘द एक्स फैक्टर’ का गठन किया है और साल 2015 में एक अंतराल में घोषणा की थी. इसके बाद पायने ने बाद में एक एकल कैरियर बनाया और साल 2019 में अपना पहला एल्बम ‘एलपी 1’ जारी किया. इसके बाद इसी साल मार्च महीने में ‘टियरड्रॉप्स’ जारी किया था.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More