जानें क्यों ट्रोलिंग का शिकार हो रही पत्रकार चित्रा त्रिपाठी ?

0

आज सुबह से ही एक्स पर पत्रकार चित्रा त्रिपाठी ट्रेंड कर रही हैं. ऐसे में कई लोगों इस ट्रेंड की वजह को तलाश रहे हैं. तो आपको बता दें कि, हाल ही में आज तक को छोड़कर एक बार फिर से एबीपी समूह में लौटी एंकर और पत्रकार चित्रा त्रिपाठी को छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है. इसको लेकर एक एक्स यूजर ने चित्रा त्रिपाठी को लेकर विवादित पोस्ट किया है. इसके बाद यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गया है और इसके साथ ही वे ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं…

एक्स यूजर ने चित्रा त्रिपाठी पर लिखा विवादित पोस्ट

निगार परवीन नामक एक एक्स यूजर ने चित्रा त्रिपाठी को छवि को धूमिल करने के मकसद से पोस्ट किया है. इसमें यूजर ने चित्रा के आजतक छोड़ने की वजह का खुलासा करते हुए लिखती हैं कि, आजतक से टीरआरपी न लाने के लिए उन्हें निकाला गया था और एबीपी न्यूज में भी उन पर वही दबाब है.

एक्स के माध्यम से निगार को चित्रा ने दिया ये जवाब

निगार परवीन के इस पोस्ट का जवाब देते हुए चित्रा त्रिपाठी ने कहा है कि, बीते 18 सालों में चित्रा त्रिपाठी ने हर जगह अपनी शर्तों पर नौकरी की है. लोगों का प्यार मिला और उन्होंने मुझे देश का बड़ा पत्रकार बना दिया. एक छोटे से शहर की बेहद सामान्य परिवार की लड़की एबीपी न्यूज़ जैसे चैनल में वाइस प्रेसिंडेट कैसे बन गई ? ये बात लोगों को हज़म नहीं हो रही है.

Also Read: पत्रकार गौरी लंकेश के हत्यारों को मिली जमानत, हिन्दू संगठनों ने किया भव्य स्वागत..

चित्रा ने लीगल कार्रवाई की दी धमकी

इसके आगे उन्होने लिखा है कि, ”जिस दिन आजतक छोड़ा था उस दिन सुबह से रात तक 10 घंटे की एक ही दिन में एंकरिंग की थी. जो मेरा पैशन है. मेरा शो लगातार TRP का नंबर 1 शो रहा है. आजतक के लोग मेरा बहुत सम्मान और प्यार करते हैं. जीवन में किसी भी व्यक्ति को बड़े मौक़े हमेशा नहीं मिलते, जब मिले तो अपनी क़ाबिलियत पर भरोसा रखकर उसे स्वीकार करना चाहिए . आप एक महिला है,दूसरी महिला से जलें मत, बल्कि बराबरी करने के लिए मेहनत करें.

इस ट्वीट की शुरु की दो लाइन आप हटा दें, वरना एक बड़े चैनल की एंकर की छवि ख़राब करने के लिए मैं आप पर लीगल कारवाई करूंगी. मुझे नौकरी से कहां से निकाला गया है ? मेरे बारे में इस तरह की बातें करके किसके इशारे पर आप मुझे बदनाम कर रही हैं ? माफ़ी मांगे, ट्वीट डिलीट करें, वरना अपने उपर लीगल कारवाई के लिये तैयार रहें. ”

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More