” सीएम शिंदे ने मताधिकार पर डाका डालकर बनाई सरकार “, सुप्रिया श्रीनेत ने एकनाथ शिंदे पर किया करारा हमला

0

भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) ने मंगलवार को महाराष्ट्र और झारखंड में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों के लिए एक चरण में 20 नवंबर को चुनाव होंगे, जबकि 23 नवंबर को वोटों की गिनती होगी.

वहीं, झारखंड में दो चरणों में चुनाव कराया जाएगा. झारखंड की 81 विधानसभा सीटों के लिए दो चरणों में मतदान होगा. पहले चरण के लिए 13 नवंबर और दूसरे चरण के लिए 20 नवंबर को वोटिंग होगी, जबकि नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे.

बीजेपी को सबक सिखाएगी जनता

दो राज्यों में विधानसभा चुनाव के ऐलान को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि दोनों राज्यों की जनता ने भाजपा को सबक सिखाने का मन बना लिया है.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार को जो-जो घोषणाएं करनी थी, वह उसने कर ली. पीएम मोदी को जितनी बार जाना था वह जा चुके. हर तरह के प्रलोभन को आजमाया जा रहा है लेकिन महाराष्ट्र की जनता समझती है कि यह चोरी की सरकार है. उनके मताधिकार पर डाका डालकर यह सरकार बनी है. वोट के चोट के जरिये जनता इस बार भाजपा को सबक सिखाएगी. महाराष्ट्र की जनता को भाजपा मूर्ख नहीं बना सकती.

यह भी पढ़ें- “विजयपुर में कांग्रेस चुनाव हारी तो मुंह काला करवाऊंगा “, MLA बाबू जंडेल ने किया बड़ा ऐलान

सु्प्रिया श्रीनेत ने आगे कहा, महाराष्ट्र के सीएम शिंदे को इस बार महाराष्ट्र की जनता बाहर का रास्ता दिखाएगी. उन्होंने जिस तरह से अपनी पार्टी के साथ धोखा किया, जिस तरह से उद्धव ठाकरे की पीठ में छुरा घोंपा, जिस तरह से भाजपा की वह कठपुतली बनकर रहे हैं, लोगों ने उनको सबक सिखाने का मन बना लिया है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More