खौफ में सलमान… लॉरेंस बिश्नोई ने कायम किया डर का माहौल

0

महाराष्ट्र: मुंबई में NCP नेता बाबा सिद्दीकी की मौत ने सियासत और बालीबुड को पूरी तरह से हिलाकर रख दिया है. बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. बिश्नोई ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए दी. कहा जा रहा है कि इसका कनेक्शन सलमान खान से भी हो सकता है. माना जा रहा है कि सलमान को डराने के लिए ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया हो. इसके पीछे वजह भी गिनाई जा रही हैं. लॉरेंस, सलमान को अपना दुश्मन नंबर एक मानता है. वह 6 महीने पहले ही सलमान के घर फायरिंग भी करा चुका है. उससे पहले धमकी भरी चिट्ठियां भी भेज चुका है और अब चार कमद आगे बढ़ते हुए उसका गैंग सलमान के करीबियों को निशाना बना रहा है.

पिछले 6 साल से सलमान को डरा रहा

कहा जा रहा है कि, लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान को पिछले 6 साल से डराने- धमकाने का काम कर रहा है. इतना ही नहीं साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने ऐलान किया था की वह काले हिरण के शिकार के लिए सलमान खान को छोड़ेगा नहीं. इससे पहले सलमान खान पर हमला करवा चुका है. साथ ही सलमान के पिता सलीम को भी धमकी दे चुका है.

सलमान पर कायम किया खौफ…

अब सवाल यह खड़ा हो रहा है कि सलमान को डराने का बिश्नोई का मकसद क्या है. क्या सलमान खान की नजदीक के चलते बाबा सिद्दीकी को मारा गया या फिर किसी और कारण से. क्या वाकई लॉरेंस विश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी का कत्ल किया है या किसी आपसी रंजिश के चलते उनकी हत्या की गई ? वजह कोई हो लेकिन इस हत्याकांड ने सियासत से लेकर बालीबुड तक को हिला कर रख दिया है.

ALSO READ: तेज रफ्तार ने ली एक की जान, दंपती समेत तीन जख्मी

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा जीशान अख्तर ?…

इतना ही नहीं अब अब बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद आरोपी जीशान अख्तर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. कहा जा रहा है कि जीशान लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा था और वह उससे बातचीत कर रहा था. जीशान पर पंजाब में लूट और हत्या के कई मामले दर्ज है. इससे पता चलता है कि शूटर्स, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं.

ALSO READ: नाटी इमली का भरत मिलाप: लापरवाही में चौकी इंचार्ज निलंबित, लाठीचार्ज को पुलिस ने नकारा

निशाने पर सलमान…

बता दें कि सलमान खान को बिश्नोई गैंग को पिछले कई सालों से खतरा है. लॉरेंस बिश्नोई और भारत-कनाडा से वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने कई बार सलमान खान को मारने का ऐलान किया है. बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने कई बार मुंबई में सलमान पर हमले के लिए अपने शूटर भेजे. लॉरेंस का बेहद खास गैंगस्टर संपत नेहरा साल 2018 में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी करने आया था. उस मामले में हरियाणा पुलिस ने नेहरा को गिरफ्तार कर लिया था.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More