रावण दहन के दौरान हादसे में बाल-बाल बचे सांसद पप्पू यादव, वीडियो वायरल…

0

बिहार में आयोजित विजयादशमी कार्यक्रम में रावण दहन के दौरान बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव हादसे का शिकार हो गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रावण दहन के लिए जैसे ही उन्होंने पटाखों में आग लगाई वैसे ही लपटें उनकी शर्ट पकड़ लेती है. घटना को देख वहां मौजूद लोगों और पुलिसकर्मियों की सूझबूझ से पप्पू यादव बाल-बाल बच गएं , वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

कैसे लगी पप्पू यादव की शर्ट में आग ?

दरअसल, बिहार के पूर्णिया शहर के मरंगा स्थित दुर्गा मंदिर प्रांगण में विजयादशमी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. उसमें रावण दहन के लिए पप्पू यादव को आमंत्रित किया गया था. ऐसे जब पप्पू यादव रावण दहन करने के लिए पटाखों में आग लगाई, इस दौरान रॉकेट बैकफायर हो गया और लपटों ने उनकी शर्ट पकड़ ली और जलने लगी. राहत की बात यह रही कि, वहां मौजूद लोगों की सूझबूझ से इस हादसे को तत्काल काबू पा लिया गया और कोई बड़ा हादसा होने से बच गया.वहीं पप्पू यादव भी बाल-बाल बच गए, लेकिन इस हादसे से कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी मच गई थी.

Also Read: राजनेता होने के बाद भी कैसे बना बाबा सिद्दीकी का बॉलीवुड कनेक्शन ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा घटना का वीडियो

इस पूरी घटना का वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि, कैसे रॉकेट बैकफायर होता है और पप्पू यादव की शर्ट जलने लग जाती है. वहीं उनके साथ मौजूद पुलिसकर्मी रॉकेट को पकड़ लेते हैं, लेकिन रॉकेट अचानक उड़ता है, पप्पू यादव के पेट पर जाता है और उनकी शर्ट में आग लग जाती है. इस बीच पप्पू यादव को बचाने की कोशिश की जाती है. इस दौरान पुलिसकर्मी हाथों से उनकी आंखों को ढंकते हैं, लेकिन पप्पू यादव उस पटाखे को नहीं छोड़ते हैं..

विजयादशमी के दिन हर साल की तरह इस बार भी पूर्णिया शहर के मरंगा क्षेत्र में दुर्गा मंदिर के प्रांगण में रावण दहन का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है. जिसके मुख्य अतिथि के तौर पर सांसद पप्पू यादव आमंत्रित थे. रावण के पुतले के पटाखे में आग लगाना उनका ही काम था, लेकिन ऐसा करने के लिए जैसै ही पप्पू यादव ने हाथ बढ़ाया तो हादसा हो गया.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More