हरियाणा हार पर राहुल का गुस्सा, कहा- नेताओं ने पार्टी नहीं निजी हितों को रखा ऊपर

0

हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. इसके चलते भाजपा लगातार तीसरी बार सरकार बनाने में सफल रही है. हरियाणा में मिली हार को लेकर हुई समीक्षा बैठक में राहुल गांधी का गुस्सा फूटा और उन्होंने कहा, नेताओं ने पार्टी नहीं अपने निजी हितों को ऊपर रखा जिसके चलते हार मिली. यह पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर हुई जिसमें पार्टी के महत्वपूर्ण नेता मौजूद थे.

हरियाणा चुनाव के जिम्मेदार नेता मौजूद…

जानकारी के मुताबिक बैठक में हरियाणा विधानसभा चुनाव के जिम्मेदार नेताओं के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के साथ पार्टी महासचिव किसी वेणुगोपाल के अलावा हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष उदय सिंह, भूपिंदर सिंह हुड्डा, प्रभारी दीपक बाबरिया और पर्वेक्षक अशोक गहलोत मौजूद थे. कहा जा रहा है कि बैठक में कोई नतीजा नहीं निकला है. इसके लिए एक मंथन कमेटी बनाई जाएगी.

ALSO READ : टेनिस के बादशाह, राफेल नडाल ने किया संन्यास का ऐलान

राहुल ने जताई नाराजगी…

हरियाणा चुनाव में पार्टी को मिली हार को लेकर राहुल गांधी ने तीखी प्रक्रिया दी और कहा कि नेताओं ने अपने इंटरेस्ट को ऊपर रखा जबकि पार्टी इंटरेस्ट को नीचे रखा, इसलिए पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है. बैठक में राहुल गांधी स्टेट और स्थानीय नेताओं से नाराज नजर आ रहे हैं.

ALSO READ : महिलाओं का संबल बनी शक्ति रसोई , नगर निगम समेत तीन स्थानों पर कर रहीं संचालन

सामने आया हुड्डा-सैलजा विवाद…

बैठक में अजय माकन ने हुड्डा और सैलजा के विवाद की भी चर्चा की. माकन ने कहा कि राज्य में हार के बहुत सारे कारण हो सकते हैं. कहा जा रहा है कि नेताओं और चुनाव आयोग के भी मतभेद हैं. इन सब पर चर्चा हुई है और आगे होनी बैठकों में भी इस पर चर्चा की जाएगी.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More