मुलायम सिंह की दूसरी पुण्यतिथि आज, अखिलेश का उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान…

0

सैफई: समाजवादी पार्टी के संस्थापक और देश के पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव की आज दूसरी पुण्यतिथि है. इस मौके पर अखिलेश यादव अपने पूरे परिवार के साथ सैफई में हैं. इस मौके पर अखिलेश सहित पूरे परिवार के लोगों ने मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि दी और पुष्प अर्पित किए. इस दौरान अखिलेश यादव ने गठंधन को लेकर एक बड़ा बयान दिया और कहा कि समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन में रहेगी.

रतन टाटा को किया याद…

नेता जी मुलायम सिंह को श्रद्दांजलि देने के बाद अखिलेश ने कहा कि जहां हम लोग आज नेता जी को याद कर रहे हैं वहीं देर रात खबर मिली कि अब इस दुनिया में रतन टाटा नहीं रहे. अखिलेश ने कहा कि हम ऐसे लोगों को कभी नहीं भूल सकते जिन्होंने देश की अर्धव्यवस्था में बहुत बड़ा योगदान दिया है. उनसे व्यक्तिगत तौर पर भी मेरी कई बार मुलाकात हुई. उनकी सोच यही रही कि कारोबार करते समय उसूलों के साथ कोई समझौता नहीं. उन्होंने गरीब तबके के लोगों के लिए बहुत काम किया.

2 साल पहले हुआ था मुलायम सिंह का निधन

बता दें कि मुलायम सिंह यादव का निधन साल 2022 में हुआ था. मुलायम के निधन के बाद समाजवादी पार्टी के कई बार फूट के संकेत मिले लेकिन आखिरकार सब लोग एक ही है. जबकि मुलायम की छोटी बहु अपर्णा यादव अभी भी भाजपा में हैं क्योंकि वह अपने परिवार से नाराज बताई जा रही हैं.

प्रदेश और राष्ट्रीय राजनीति में कद्दावर शख्सियत रहे मुलायम सिंह यादव का 10 अक्टूबर 2022 को निधन हो गया था. मुलायम सिंह यादव तीन बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और देश के रक्षा मंत्री रहे.

ALSO READ: बीएचयू के रेजिडेंट डॉक्टरों ने फिर लगाई न्याय की गुहार, निकाला कैंडल मार्च

प्रदेश में जारी रहेगा गठबंधन…

मुलायम सिंह यादव को श्रद्दांजलि देने के बाद media से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में सपा और कांग्रेस का गठबंधन रहेगा. उन्होंने यह भी कहा कि आज हमे उपचुनाव को लेकर कुछ ज्यादा नहीं बोलना है बल्कि मैं साफ़ कर देता हूं कि प्रदेश में सपा और कांग्रेस का गठबंधन रहेगा.

ALSO READ : अयोध्या में दीपोत्सव पर 25 लाख दीयों से जगमग होगी रामनगरी, बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड…

सपा ने घोषित किए 6 उम्मीदवार…

बता दें कि प्रदेश में 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए सपा ने 6 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. जबकि अभी चार सीटों पर उम्मीदवार नहीं उतारे हैं. पार्टी ने जिन 6 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है. इसमें कानपुर की सीसामऊ सीट शामिल है. करहल, मिल्कीपुर, मंझवान, फूलपुर और कटेहरी शामिल है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More