मर रही इंसानियत… प्राइवेट पार्ट से खून, अर्धनग्न अवस्था में 4 साल की बच्ची से रेप…

0

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना से एक शर्मनाक करने वाली घटना सामने आई है. यह घटना ऐसी है कि किसी को भी शर्मशार कर सकती है. आरोप है कि एक शख्स ने4 साल की मासूम के साथ रेप करने के बाद उसे मकान की तीसरी मंजिल से फेंक दिया है. हादसे के चलते बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद परिजन सदमे में है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है वही आरोपी मौके से फरार है.

खेलती बच्ची से हुई घटना…

इस घटना के बाद इलाके के लोग सदमे में है. कहा जा रहा है कि तह घटना शेरपुर इलाके में दोपहर में हुई. आरोप है कि आरोपी खेल रही बच्ची को अपने तीसरी मंजिल के कमरे में ले गया और उसे हवस का शिकार बनाया और बाद में उसे तीसरी मंजिल से निचे फेंक दिया.

ALSO READ : कमीशन घटाने के विरोध में एकजुट हुए LIC एजेंट, किया शक्ति प्रदर्शन

बच्ची को देख मोहल्ले के लोग हैरान…

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि जैसे ही आरोपी ने बच्ची को नीचे फेंका तब बच्ची की आवाज आई. तभी मोहल्ले के लोग इकठ्ठा हुए और उसे देखा. उस समय बच्ची कंबल से लिपटी हुई थी. उसका काफी खून बह चूका था. क्षेत्री निवासी के अनुसार बच्ची अर्धनग्न अवस्था में थी और उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था.

ALSO READ : प्रतापगढ़: CO जिया-उल-हक हत्याकांड में सभी 10 दोषियों को उम्रकैद

आरोपी को पकड़ने के लिए लगी पुलिस…

घटना के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश कर रही है. कहा जा रहा है कि घटना के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए पहुंची तब तक आरोपी फरार हो चुका था. इतना ही नहीं आरोपी वहां करीब एक महीने पहले रहने आया था. कहा जा रहा है कि आरोपी किसी पास कि फैक्ट्री में काम करता था. इसी के आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More