बीएचयू में ब्लाक प्रमुख की फॉर्चूनर गाड़ी को छात्रों ने रोका, बेवजह हूटर बजाने का आरोप

0

वाराणसी. काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में BJP ब्लक प्रमुख लिखी काली रंग की फॉर्च्यूनर को बीएचयू के छात्रों ने बेवजह हूटर बजाने पर रोक लिया. गाड़ी रोकने के बाद कार सवार युवकों और छात्रों में धक्का मुक्की शुरू हो गई. छात्रों ने आरोप लगाया कि उसमें बैठे कुछ युवकों ने विश्वनाथ मंदिर पर हूटर बजाया और काफी तेज रफ्तार में अपनी गाड़ी भगाते हुए सिंह द्वार की तरफ निकले.

जिससे एक दो गाड़ी चपेट में आ गई और अपने वाहन से गिरकर चोटिल भी हो गए. छात्रों ने अभी आरोप लगाया कि जब उनको रोका गया तो उन्होंने गोली मारने की धमकी दी. इस पर छात्रों का आक्रोश भड़क गया. कार सवार नाराज हो गए जिससे कार सवार लोग हाथापाई पर उतारू हो गए.

पुलिस कर रही पूछताछ

गाड़ी में बैठे युवक तेज रफ्तार में लंका गेट की तरफ भागे लेकिन उन्हें छात्रों एवं प्राक्टोरियल बोर्ड के लोगों ने रोक लिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लंका इंस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा ने गाड़ी में बैठे तीन युवकों को पूछताछ के लिए अपनी अभी अभिरक्षा और उनकी गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया. फिलहाल पुलिस को गाड़ी में कोई भी असलहा नहीं बरामद हुआ है. तीनों युवक जौनपुर के बताए जा रहे है. बता दे की फॉर्च्यूनर गाड़ी ब्लैक कलर की है जिस पर ब्लाक प्रमुख लिखा हुआ है.

सरसुंदर लाल अस्पताल में भ्रष्टाचार का आरोप, छात्रों ने सौंपा ज्ञापन

काशी हिंदू विश्वविद्यालय एवं सर सुंदरलाल चिकित्सालय में व्याप्त भ्रष्टाचार, अनियमितता और दवाओं की खरीदारी में हुई घपलेबाजी का आरोप लगाते हुए आज दर्जनों की संख्या में छात्र सेन्ट्रल ऑफिस पहुचे. वहां पर छात्रों ने धरना प्रदर्शन किया. छात्र कुलसचिव को ज्ञापन सैपने पहुंचे थे परन्तु कुल सचिव आज नहीं आए थे. विरोध में छात्र वहीं बैठ गए. धरना प्रदर्शन के कारण चीफ प्राक्टर प्रो. एसपी सिंह को आना पड़ा और उन्होंने छात्रों से ज्ञापन लिया. हालांकि इस दौरान छात्रों और सुरक्षाकर्मियों से जम कर बहस हुई.

ALSO READ : उन्नाव थाना प्रभारी का वीडियो वायरल, पीड़िता की FIR लिखने से किया मना

छात्र नेता देव पाण्डेय ने कहा कि कुलसचिव हम लोगों की बात राष्ट्रपति तक तथा विश्वविद्यालय के कुलाधिपति तक पहुंचाएं, जिससे विश्वविद्यालय में व्याप्त अनियंत्रित लूट खसोट की सही तरीके से जांच हो. छात्र नेता प्रिंस मिश्रा ने कहा कि अगर हमारी मांगे नहीं मानी जाती हैं तो हम एक विशाल जन आंदोलन को बाध्य होंगे. इस अवसर पर प्रमुख रूप से – देव पाण्डेय, प्रिंस मिश्रा, रिशु उपाधाय, श्रेयश, सूर्यांश , शिवम, प्रवीण शुक्ला, अप्पू, राजेश यादव, भानु यादव, प्रवीण,प्रदीप कुमार, दिव्यांशु सिंह,देव सिंह, आदि छात्र उपस्थित रहे.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More