उन्नाव थाना प्रभारी का वीडियो वायरल, पीड़िता की FIR लिखने से किया मना

0

उन्नाव: प्रदेश की योगी सरकार पुलिस को आम जनता के साथ पुलिस मित्र की तरह काम करने के लिए कह रही है. दूसरी ओर उन्नाव में सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां माखी थाने के प्रभारी संदीप मिश्रा पर एक पीड़िता को धमकाने का आरोप लगा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि संदीप मिश्रा पीड़िता से तीखे लहजे में बात कर रहे हैं और एफआईआर दर्ज कराने की मांग पर उसे धमकाते नजर आ रहे हैं.

मैं किसी से नहीं डरता…

वायरल वीडियो में प्रभारी संदीप मिश्रा यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि मैं तुम्हारे कहने से एफआईआर लिख लूंगा ? वीडियो जहां चलाना है, चला देना, मैं डरता नहीं हूं. जो वीडियो चलाना है, चला देना,” उन्होंने आगे कहा, “हमारी सेहत पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, हम बिना जांच के एफआईआर नहीं लिखेंगे.”

न्याय की मांग कर रही पीड़िता…

वीडियो में ध्यान से सुना जा सकता है कि पीड़िता कथित तौर पर न्याय की मांग कर रही थी. बयान देने पर पीड़िता ने पूछा कि जांच में कितना समय लगेगा तब प्रभारी संदीप मिश्रा ने तीखी प्रतिक्रिया दी. कहा, “दिमाग खराब मत करो, चलो. हमारी जान भी ले लेते हो, तो कोई सुनने वाला नहीं है.

ALSO READ : रामनगर में अद्भुत और अलौकिक रामलीला का मंचन

उन्नाव पुलिस महकमें में हड़कंप…

बता दें कि सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद उन्नाव पुलिस में हड़कंप मच गया है. वीडियो में आम नागरिकों और स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी कड़ी आलोचना की जा रही है. लोगों का आरोप है कि पुलिस अधिकारी अपने पद का दुरुपयोग कर पीड़िता को न्याय दिलाने के बजाय उसे धमकाने में लगे हुए हैं.

ALSO READ : हादसे का शिकार हुईं तुलसी कुमार, दर्द और तकलीफ से कराहने का वीडियो वायरल….

नहीं जारी हुआ आधिकारिक बयान…

गौरतलब है कि इस वायरल वीडियो में अभी तक प्रभारी संदीप मिश्रा और न ही पुलिस विभाग के तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. इस घटना ने पुलिस प्रशासन की कार्यशैली और पीड़ितों के प्रति उनके रवैये पर सवाल खड़े कर दिए है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More