हादसे का शिकार हुईं तुलसी कुमार, दर्द और तकलीफ से कराहने का वीडियो वायरल….

0

अभी हाल ही में बॉलीवुड के किस किंग इमरान हाशमी गुडाचारी 2 की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए थे. वहीं आज ताजा खबर आ रही है बॉलीवुड इंड्रस्ट्री की मशहूर सिंगर तुलसी कुमार को लेकर जिसमें अब वह दुर्घटना का शिकार हो गई हैं. जानकारी के अनुसार, यह हादसा उनके अपकमिंग गाने की शूटिंग के दौरान हुआ है. हालांकि, राहत की बात यह है कि, इस हादसे में तुलसी कुमार काफी हद तक बच गई हैं और बाकी भी किसी के जख्मी होने की खबर सामने नहीं आ रही है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हादसे का वीडियो

सोशल मीडिया पर तुलसी कुमार के साथ हुए हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तुलसी कुमार इस दौरान अपने अपकमिंग गाने की शूटिंग में व्यस्त नजर आ रही होती हैं. इस दौरान उनके आसपास कई सारे लाइट – कैमरा मैन और उनकी पूरी क्रू टीम खड़ी होती है. ऐसे में वे जैसे ही गाने की शूटिंग के आगे बढ़ती हैं कि तुरंत ही उनके पीछे खडे दो बड़े बोर्ड वॉल गिर जाता है जिसकी चपेट में तुलसी कुमार आ जाती हैं. हालांकि, इस दौरान उनके क्रू मैंबर उनको संभालते हैं लेकिन इस दौरान वीडियो में तुलसी को दर्द से कराहते हुए देखा जा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

 

फैंस ने दिए ये रिएक्शन

सोशल मीडिया पर तुलसी कुमार के साथ हुए हादसे का वीडियो सामने होने के बाद उनके फैन्स काफी परेशान हो गए हैं. इसके बाद वायरल वीडियो में उनके फैन्स की दुआओं की छड़ी सी लग गई है. इसमें एक यूजर ने लिखा है कि ओह वैरी सैड तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि कुछ भी करें लेकिन सुरक्षा को पहले रखें. ऐसे कई सारे उनके फैन्स उनके लिए कमेंट में दुआ करते नजर आ रहे हैं.

Also Read: बिग बॉस 18 में नजर आएंगे अनिरुद्धाचार्य ? सेट से वीडियो वायरल…

कौन हैं तुलसी कुमार ?

तुलसी कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर गायिका हैं. वह टी-सीरिज के फाउंडर दिवंगत गुलशन कुमार की बेटी हैं. अपने पिता की मृत्यु के बाद तुलसी कुमार ने टी सीरिज की कमान अपने हाथ में थामी है.साथ ही उनके चाचा भूषण कुमार भी इस बिजनेस में हाथ बंटाते हैं. तुलसी कुमार ने अपने कैरियर की शुरूआत साल 2009 में एक एल्बम से की थी. हालांकि, उनकी आवाज को प्रसिद्धि आशिकी 2 के गानों से मिली थी. इसके अलावा तुलसी कुमार ने अब तक करीब 200 से अधिक गाने गाए हैं. इसमें से ‘तुम जो आए जिंदगी में’, ‘ओ साकी-साकी’, ‘हम मर जाएंगे ’ जैसे गाने शूमार हैं. वहीं हाल ही में उनका एक गाना ”सच्चा वाला प्यार” रिलीज हुआ है जिसमें यूट्यूब पर 10 मिलियन व्यूज है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More