कराची एयरपोर्ट पर बमों के धमाके में 3 चीनी मरे, कई घायल

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि यह चीनी नागरिकों पर बमों से हमला

0

Blast In Karachi: भारत के पडोसी देश पाकिस्तान में रविवार को कराची एयरपोर्ट पर बड़े हमले की साजिश की गई. पाक के जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक कराची एयरपोर्ट के बाहर हुए धमाके में तीन विदेशी मेहमानों की मौत हो गई है जबकि 17 लोग घायल हुए हैं. हमले में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. दूसरी ओर गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि यह चीनी नागरिकों पर बमों से हमला था जिसके धमाके पूरे शहर में सुने गए.

सोशल मीडिया में वायरल है वीडियो…

बता दें कि हमले के बाद से इस हमले का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल है. इस वीडियो में धमाकों के बाद खड़ी कारों से आग की ऊंची-ऊंची लपटें और धुंए का गुबार उठता हुआ दिखाई दे रहा है. हालांकि इस घटना से न तो एयरपोर्ट की इमारत को कोई नुकसान नहीं हुआ है और ना ही हमले के चलते जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उड़ानों पर कोई प्रभाव पड़ा. बताया जा रहा है कि ब्लास्ट IEDs के चलते हुआ है.

ALSO READ: लैंड फॉर जॉब मामले में लालू संग परिवार को बड़ी राहत, मिली जमानत

BLA ने ली हमले की जिम्मेदारी…

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पहले इस हमले की जानकारी दी गई कि यह हमला एक तेल टैंकर में विस्फोट की वजह से हुआ था लेकिन बाद में बलूचिस्तान लेबनान आर्मी ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है. उनका कहना है कि उनका टारगेट चीनी नागरिक ही थे.

ALSO READ : माता सीता का पता मिलने पर लंका फतह को निकली श्रीराम की सेना

चीनी दूतावास से जारी बयान…

कराची में हुए हमले पर चीनी दूतावास की तरफ से बयान जारी किया गया है. इसमें कहा गया है कि कराची के जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर करीब रात 11 : 30 बजे आतंकवादियों द्वारा एक हमला किया गया जिसमें दो चीनी कर्मियों की मौत हो गई है और एक की हालत गंभीर है. वहीं, पाकिस्तान के भी कई लोग घायल हुए हैं.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More