जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह बोले- नायाब सैनी शरीफ आदमी, लेकिन BJP ने उनके गले में मरा सांप डाल दिया

0

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 5 अक्टूबर को मतदान संपन्न हो चुका है, और अब सभी की निगाहें 8 अक्टूबर पर टिकी हुई हैं. इसी दिन चुनाव के परिणाम आएंगे, लेकिन उससे पहले आए एग्जिट पोल में कांग्रेस की सरकार बनती हुई दिखाई दे रही है, तो दूसरी ओर बीजेपी को करारा झटका लगा है. एग्जिट पोल को लेकर नेताओं की बयानबाजी भी जारी है. इसी कड़ी में जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने बीजेपी की हार की भविष्यवाणी की है.

15-16 सीटें ही जीत बीजेपी

चौटाला ने कहा कि एग्जिट पोल बीजेपी को 20 सीटें दिखा रहे हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि पार्टी केवल 15-16 सीटें ही जीत पाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी को किसी अन्य पार्टी का सहयोग लेने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, क्योंकि चुनाव में उनकी स्थिति बहुत खराब है. चौटाला ने नायब सिंह सैनी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि नायब सिंह सैनी अच्छे नेता है, लेकिन बीजेपी ने उनके गले में मरा सांप डाल दिया है. बीजेपी ने अपनी गलतियों से सब कुछ खराब कर दिया है.

Also Read: शर्मनाक ! फ्लाइट में पत्रकार को फर्श पर रेंगने को होना पड़ा मजबूर, वीडियो वायरल….

जब उनसे पूछा गया कि किसकी सरकार बन सकती है, तो चौटाला ने कहा कि अभी कुछ भी निश्चित नहीं है, लेकिन यह संभव है कि कांग्रेस को किसी अन्य पार्टी के साथ गठबंधन करने की आवश्यकता पड़े. उन्होंने एग्जिट पोल के नतीजों को सटीक नहीं मानने का भी उल्लेख किया, जो इस बात को दर्शाता है कि वे चुनाव के परिणामों को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हैं.

चौटाला ने यह भी बताया कि डबवाली विधानसभा क्षेत्र से उनकी जीत की संभावना काफी है. उन्होंने अफसरशाही के जरिए बीजेपी की कार्यशैली पर भी सवाल उठाया, जिससे यह स्पष्ट होता है कि वे पार्टी के प्रदर्शन को लेकर असंतुष्ट हैं.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More