कांग्रेस, NC और PDP संविधान के दुश्मन- पीएम मोदी

कांग्रेस अर्बन नक्सलियों के कब्जे में

0

PM MODI IN JAMMU: जम्मू विधानसभा चुनाव में आज पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कहा कि, आज ही के दिन  पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी. बता दें कि साल 2016 में 28 सितम्बर की रात सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी. भारत ने दुनिया को बता दिया था कि यह नया भारत है और घर में घुस कर मारता है. आतंकियों को पता है कि यदि कुछ हुआ तो मोदी पाताल लोक से निकाल लेगा.

आज की कांग्रेस अर्बन नक्सलियों के कब्जे में…

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, आतंकवादियों को पता है कि यदि कोई भी हिमाकत की तो तो मोदी पाताल लोक से निकाल लेगा. इतना ही नहीं मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आज की जो कांग्रेस है वह पूरी तरह से अर्बन नक्सलियों के कब्जे में है. जब विदेशों से घुसपैठ होती है तो तो न जानें क्यों कांग्रेस को अच्छा लगता है. इनको अपना वोट बैंक दिखता है जबकि यह लोग अपनों की पीड़ा का ही मजाक बनाते हैं.

कांग्रेस ने मांगे स्ट्राइक के सबूत- मोदी

इतना ही नहीं पीएम मोदी ने कहा कि जब भारत ने पाकिस्तान पर स्ट्राइक की तो कांग्रेस इसके सबूत मांग रहा था. यह वही पार्टी है जो सेना पर सवाल खड़े करती है और सेना से स्ट्राइक के सबूत मांग रही है. वहीँ, कांग्रेस आज स्ट्राइक को लेकर पाकिस्तान की भाषा बोल रही है.क्या आप कभी ऐसी कांग्रेस को माफ़ कर सकते हैं?. देश के लिए मर मिटने वालों का कांग्रेस कभी सम्मान नहीं कर सकती है.

ALSO READ : IDF का दावा, हिजबुल्लाह चीफ नसरल्लाह की मौत…

जम्मू के लोग खून खराबा नहीं चाहते- मोदी 

पीएम ने जम्मू के योगदान को याद करते हुए कहा, इस धरती ने देश के रक्षा के लिए खुद को न्योछावर करने वाली अनेक संतान दी. इस धरती को मैं नमन करता हूँ. पार्टी ने 370 को याद करते हुए कहा कि यहाँ के निजाम फिर नहीं चाहते हैं कि भ्रष्टाचार हो, नौकरियों में भेदभाव हो. जम्मू अब खून ख़राब नहीं चाहता है. यहाँ के लोग अमन और  शांति चाहते हैं.

ALSO READ: बनारस की गतिविधियां: लता मंगेशकर का मनाया जन्म दिन, यहां पढ़ें- वाराणसी की प्रमुख खबरें

विपक्ष ने संविधान का गला घोंटा

पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस, नेशनल कांफ्रेंस और PDP ये सभी संविधान के दुश्मन है. इन्होने संविधान की स्पिरिट का गला घोंटा है. यहाँ कई दशकों से रह रहे लोगों को वोट देने का हक नहीं था. उन्हें इस हक से  कांग्रेस, NC और PDP ने वंचित कर रखा था. जम्मू और कश्मीर में आ रहे बदलाव से चलते यहाँ कांग्रेस, NC और PDP भड़की हुई है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More