“चोरों-डकैतों पर कार्रवाई से बिलबिला उठते हैं अखिलेश”, केशव मौर्य का विपक्ष पर करारा हमला

0

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि मिर्जापुर जिले के मझवां विधानसभा में होने वाले उपचुनाव में विभिन्न राजनीतिक दल आएंगे, जिनकी राजनीति जातिवाद, तुष्टीकरण और परिवारवाद पर आधारित है.

मौर्य ने लोगों से सतर्क रहने की अपील करते हुए कहा, “विभिन्न दलों के लोग आपके बीच आएंगे, लेकिन आपको उनकी चालों से सावधान रहना होगा. आप विश्वास रखें कि वर्तमान में भी देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार है और आने वाले समय में भी भाजपा की सरकार रहेगी.”

समाजवादी पार्टी समाप्त होने जा रही है- मौर्य

उन्होंने आगे कहा, “समाजवादी पार्टी समाप्त होने जा रही है. पिछले लोकसभा चुनावों में जहां-जहां सपा और कांग्रेस जीती, वहां अराजकता का माहौल बन गया है. सपा का मजबूत होना मतलब गुंडा माफियाओं का मजबूत होना है, इसलिए कमल का ध्यान रखें.”

उपमुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा एनकाउंटर पर उठाए गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जो अपराधियों के साथ हैं, वे खुद दर्द महसूस करेंगे. उन्होंने कहा, “जब अपराधियों, दंगाइयों और बलात्कारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई होती है तो अखिलेश यादव बिलबिला उठते हैं. यह हमारे लिए आवश्यक है कि हम कानून-व्यवस्था बनाए रखें.”

यह भी पढ़ें- इजरायली सेना का दावा- बेरूत हमले में मारे गए हिजबुल्लाह के कई कमांडर

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मौर्य ने कहा कि वह अमेरिका में जाकर आरक्षण को खतरे में बताकर देश की छवि को खराब कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, “अखिलेश यादव जब मुख्यमंत्री थे, तब क्या उन्हें पीडीए (पिछड़ा-दलित-अल्पसंख्यक) याद आया? वह सत्ता के लिए इस तरह की बातें कर रहे हैं. राहुल गांधी ने मनमोहन सिंह के नेतृत्व में 10 साल सत्ता चलाई, लेकिन उन्होंने देश को डूबाने के सिवाय कुछ नहीं किया.”

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More