आदमखोर का खौफ… मां के साथ सो रहे मासूम समेत दो को भेड़िये ने बनाया शिकार…

0

बहराइच जनपद के हरदी थाना क्षेत्र के गांवों में आदमखोर भेड़िया ने दहशत मचा रखी है. एक बार फिर आदमखोर भेड़िए ने गुरुवार को दो बच्चों पर हमला किया. भेड़िए से हमले में गंभीर रूप से जख्मी एक बच्चे का पहले निजी अस्पताल में उपचार कराया गया. बाद में उच्चस्तरीय इलाज के लिए उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया. हमले की जानकारी के बाद अधिकारियों ने गांव का निरीक्षण किया लेकिन भेड़िए की पुष्टि नहीं हो सकी.

ननिहाल आई बच्ची के साथ हुई घटना…

बता दें कि हरदी थाना क्षेत्र के रमवापुर खुर्द गांव निवासी आरुष (6 माह) पुत्र रमेश को उसकी मां फूलमती ननिहाल लाई थी . फूलमती गुरुवार रात ढाई बजे रमेश को दूध पिला रही थी. उसी दौरान आया जंगली जानवर बच्चे को अपनी तरफ खींचने लगा. फूलमती ने बेटे को अपनी तरफ खींचने के साथा शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर परिजन जहां दौड़ पड़े वहीं आसपास के लोग भी पहुंच गए. शोरगुल सुनकर जंगली जानवर खेतों की ओर भाग गया. जानवर के हमले से नौनिहाल लहूलुहान हो गया. उसका मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है.

इसके अलावा हरदी थाना के ही क्षेत्र के ग्राम नकहा निवासी ममता (5) पुत्री तीरथ अपनी बहन के साथ सो रही थी. रात ढाई बजे के आसपास किसी जंगली जानवर ने हमला कर उसे घायल कर दिया. परिजनों के शोर मचाने पर जानवर बालिका को छोड़कर भाग गया. जंगली जानवर के हमले को लेकर ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है. ग्रामीण भेड़िया होने की बात कह रहे हैं.

DFO ने जारी किया बयान…

घटना के बाद डीएफओ अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ के बाद जांच की गई. परिजनों ने किसी जंगली जानवर की बात कही है लेकिन भेड़िया होने की पुष्टि नहीं की है. एक स्थान पर कुत्तों के पैरों के निशान पाए गए हैं. इस संबंध में वन कर्मियों को अलर्ट कर दिया गया है.

ALSO READ: BHU- प्रोन्नति रोके जाने पर हाईकोर्ट ने दिया आदेश, कुलपति दें हलफनामा

ALSO READ: प्रसाद की शुद्धता का सवाल, अयोध्या में बैन की मांग तो मथुरा- प्रयागराज में बदलाव

एक महीने से है भेड़िए का खौफ…

बता दें कि बहराइच में करीब एक माह से आदमखोर भेड़िए ने आतंक मचा रखा है जिससे लोगों में दहशत फैली हुई है. इस दौरान नौ बच्चों समेत एक वृद्ध महिला को भेड़ियों ने अपना निवाला बनाया. इसके बाद क्षेत्र में इस कदर भय फैला है कि लोगों ने शाम को घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है. हर गांव में दो-चार व्यक्ति जागकर रात-रात भर पहरा देते हैं.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More