सनसनीः घर से लापता किशोर का झाड़ी में मिला जला शव

शिवपुर थाना क्षेत्र के दांदूपुर रिंग रोड के पास की घटना

0

शिवपुर थाना क्षेत्र के दांदूपुर रिंग रोड के पास झाड़ी में रविवार को नाबालिग किशोर का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. वहीं पास में मवेशियों को चरा रहे एक व्यक्ति ने जब जला शव देखा तो उसने शोर मचाया. लोगों की भीड़ जुट गई. किशोर का जला शव मिलने की सूचना से पुलिस भी हरकत में आ गई. एडीसीपी वरूणा जोन टी सरवन, थाना प्रभारी और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे. किशोर में हाथ में टैटू और रक्षा सूत्र से उसकी पहचान हो सकी. मृत युवक दांदूपुर का 17 वर्षीय नीतिश मौर्य था. इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है. किशोर शनिवार की रात से ही गायब था. दूसरे दिन उसकी झाड़ी में जली लाश मिली. पुलिस ने मौके की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि मृत किशोर की मां ने कुछ लोगों पर संदेह जताया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

Also Read: वाराणसीः कांशीराम आवास की छत से गिरे प्रेमी युगल, प्रेमी की मौत

दो दिन पहले भागी थी एक लड़की, उसी के परिजन गये थे घर

नीतिश की मां ममता ने पुलिस को बताया कि दांदूपुर की ही एक लड़की दो दिन पहले भागी थी. परिजन उसकी तलाश कर रहे थे. इस मामले की उन्होंने चांदमारी पुलिस से शिकायत की थी. मां का कहना है कि शनिवार की रात 11.30 बजे घर से भागी लड़की के परिजन उसे खोजते हुए उसके घर आए थे. पुलिस के घर जाने की सूचना के बाद से ही नीतिश रहस्मय ढंग से लापता था. दूसरे दिन रिंग रोड के पास झाड़ी में उसकी जली लाश मिली.

परेशान थी मां ममता, रात से ही कर रही थी तलाश

मां ममता ने बताया कि रातभर बेटा घर नही आया तो वह परेशान होकर उसकी तलाश कर रही थी. रविवार की सुबह से ही वह तलाश कर रही थी. शाम चार बजे उसने देखा कि कुछ किसी की हत्या का शोर मचाते हुए घटनास्थल की ओर भागे जा रहे थे. उसका बेटा भी लापता था, इसलिए उसे भी शक हुआ. पास पहुंची तो बेटे का जला शव देख वह ठीक से पहचान नही सकी. तब बेटी नीता ने नीतिश के हाथ पर टैटू और रक्षासूत्र देख उसकी पहचान की. परिवारवालों का कहना है कि नीतिश की नृशंस हत्या की गयी है. शनिवार की रात पुलिस लेकर जो लोग नीतिश को खोजने आए थे, उन्हीं पर हत्या कर लाश ठिकाने लगाने का शक है. उन्होंने इस मामले में नामजद तहरीर दी है. पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. नीतिश दो भाईयों और एक बहन में छोटा था और वह चांदमारी क्षेत्र के आभूषण विक्रेता की दुकान में काम करता था. क्षेत्र के लोगों ने बताया कि नीतिश के पिता की भी मौत वर्ष 2016 में हो गई थी.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More