वाराणसीः कांशीराम आवास की छत से गिरे प्रेमी युगल, प्रेमी की मौत

आदमपुर क्षेत्र के त्रिलोचन मोहल्ले से शुरू हुई लव स्टोरी, शिवपुर में एक का अंत

0

शिवपुर थाना क्षेत्र के कांशीराम आवासीय योजना में रिश्तेदार के यहां गये प्रेमी युगल के शनिवार की रात रहस्मय परिस्थितियों में तीसरे मंजिल की छत से गिरने की सूचना प्राप्त हुई है. आदमपुर क्षेत्र के त्रिलोचन मोहल्ले में व्याप्त व्याप्त चर्चा के अनुसार इस घटना में युवक की मौत हो गई और युवती गंभीर रूप से घायल है. उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई थी. हालांकि इस बाबत आदमपुर पुलिस ने मीडिया को बताया कि उसे ऐसी घटना की जानकारी मिली है. लेकिन घटनास्थल शिवपुर थाना क्षेत्र है. जबकि शिवपुर पुलिस ने ऐसी किसी घटना से अनभिज्ञता जताई है.

Also Read: विश्व की सबसे घटिया फिल्म, जिसे 1 या 2 नहीं 150 देशों में किया गया बैन, जाने वजह…

युवक के रिश्तेदार के यहां गये थे दोनों

मिली जानकारी के अनुसार आदमपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोचन की रहने वाली युवती का सिगरा क्षेत्र में रहने वाले युवक से प्रेम हो गया. युवक का त्रिलोचन में ही ननिहाल है. वह अक्सर अपने ननिहाल त्रिलोचन मोहल्ले में आता-जाता रहा. इस दौरान उन दोनों का प्रेम प्रगाढ़ हुआ तो उन्होंने प्रेम विवाह भी कर लिया था. बताया जाता है कि क़ुछ कार्यवश वह दोनों शनिवार की रात युवक के एक रिश्तेदार जो काशीराम आवास शिवपुर रहते हैं के यहां गये थे. लेकिन दोनों किन परिस्थितियों में आवास की छत से नीचे सड़क पर गिर पड़े यह किसी को पता नहीं चल पाया. जबकि आदमपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोचन इलाके में रविवार को इस बात की चर्चा रही कि आपस मे झगड़े के दौरान दोनों छत से कूदे थे. इस मामले में और भी कयास लगाए जा रहे हैं. बाद में दोनों को सड़क पर लहूलुहान हालत में लोगों ने देखा तो शोर मचाया. देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. आनन-फानन में दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया. वहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया. जबकि युवती को बीएचयू ले जाया गया. उधर, पता चला कि परिजन युवक की लाश ले गये और उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया.

सड़क पर खड़े ट्रक से टकराया बाइक सवार, हालत गंभीर

राजातालाब थाना क्षेत्र के असवारी गांव में रेलवे फाटक के पास रविवार को सड़क पर बेतरतीब ढंग से खड़े ट्रक में टकराने से महगांव निवासी बाइक सवार ओम प्रकाश यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बाइक सवार ओमप्रकाश यादव की पत्नी पूनम यादव ने राजातालाब थाने में शिकायती पत्र देकर कहा कि 21 सितंबर की शाम 8 बजे राजातालाब से जमुआ बाजार जाने वाली रोड पर गलत ढंग से ट्रक खड़ा कर दिया गया था. ट्रक का डिपर भी नहीं जलाया गया था. रात्रि में सब्जी लेने गए मेसे पति ओमप्रकाश यादव उससे टकरा गए. ट्रक का आधा से अधिक हिस्सा सड़क पर था. पूनम ने बताया कि उनके पति के सिर में 14 टांके लगे हैं और स्थिति चिंताजनक है. उन्होंने ट्रक का नंबर देकर पुलिस से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More